यूपी में सपा के घमासान पर उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत दुखी

समाजवादी पार्टी में मचे घमासान से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत बेहद दुखी हैं। उन्होंने कहा कि 'सपा में जो हो रहा है, उससे हम खुश नहीं हो सकते।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 24 Oct 2016 07:27 PM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2016 11:48 PM (IST)
यूपी में सपा के घमासान पर उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत दुखी

देहरादून, [जेएनएन]: समाजवादी पार्टी में मचे घमासान से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत बेहद दुखी हैं। उन्होंने कहा कि 'सपा में जो हो रहा है, उससे हम खुश नहीं हो सकते।
मुख्यमंत्री ने कहा कि दुख इस बात का है कि आज सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ मिलकर लड़ने की जरूरत है। अगर एक पार्टी ही आपस में लड़ेगी और टूट की कगार पर पहुंच जाएगी तो यह देश के लिए भी अच्छा नहीं है।

पढ़ें-यूपी के घमासान से उत्तराखंड में सपा की उम्मीदों को झटका
उन्होंने कहा कि हम इस मुद्दे में नहीं पड़ना चाहते कि कौन सही है और कौन गलत। उम्मीद है कि सपा में सबकुछ ठीक हो जाएगा। सोमवार को मुख्यमंत्री देहरादून के परेड मैदान में दो योजनाओं का शुभारंभ करने पहुंचे थे।

पढ़ें-उत्तराखंड में भी दिखा अखिलेश और शिवपाल के झगड़े का असर, दो धड़ों में बंटी सपा
मीडिया से मुखातिब मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा। कहा कि जब मोहल्ले में कोई गलत व्यक्ति आता है तो शरीफों को डर लगता ही है। यही स्थिति समूचे उत्तराखंड की है।

पढ़ें: कांग्रेसी बोले, पूर्व विधायक सुबोध उनियाल आए तो करेंगे विरोध प्रदर्शन
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में जो भी घोटाले हुए, वो या तो भाजपा के कार्यकाल में हुए या फिर जिनके कार्यकाल में हुए वो आज भाजपाई हैं। भाजपा उन पर तथ्यों के साथ कोई आरोप लगा दे, हवाई बातें करने से कुछ नहीं होता। उन्होंने कहा कि भाजपाई हर किसी पर आरोप लगा चुके हैं, अगर भाजपा 2017 में हारी तो भगवान पर भी आरोप लगा देगी।
पढ़ें: उत्तराखंड में आने लगे हैं हवाई नेता : सीएम

chat bot
आपका साथी