सिने स्टार गोविंदा अचानक पहुंचे इस होटल में, जीत लिया सबका दिल

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता गोविंदा बुधवार देर रात रायवाला के निकट एक होटल में डिनर के लिए पहुंचे तो उन्होंने यहां मौजूद प्रशंसक व होटल स्टाफ का दिल जीत लिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 04 Jan 2018 12:15 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jan 2018 12:15 PM (IST)
सिने स्टार गोविंदा अचानक पहुंचे इस होटल में, जीत लिया सबका दिल
सिने स्टार गोविंदा अचानक पहुंचे इस होटल में, जीत लिया सबका दिल

रायवाला(देहरादून),[जेएनएन]: बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता गोविंदा अपनी अदाकारी के लिए जितने मशहूर हैं, उतने ही अपनी जिंदादिली के लिए भी जाने जाते हैं। बुधवार देर रात जब वह रायवाला के निकट एक होटल में डिनर के लिए पहुंचे तो उन्होंने यहां मौजूद प्रशंसक व होटल स्टाफ का दिल जीत लिया। 

बुधवार देर रात सिने अभिनेता गोविंदा देहरादून से हरिद्वार के लिए निकले। वह रायवाला के निकट पाम रिसोर्ट में डिनर के लिए चले गए। उन्होंने यहां डिनर का आर्डर दिया। रिसार्ट में मौजूद ग्राहकों ने काले शाल ओढ़े अपने चिरपरिचित अभिनेता गोविंदा को पहचान लिया। देखते ही देखते उनके आसपास प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई।गोविंदा ने भी किसी को निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो खिंचवाई।

गोविंदा ने डिनर के बाद होटल के स्टाफ को भी अपने पास बुलाया और उनके साथ फोटो शूट किया। करीब आधा घंटे तक यहां रुके सुपर स्टार गोविंद ने सबके साथ जी भर कर बातचीत की ओर सभी के सवालों का जवाब भी दिया।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार सायं सिने अभिनेता गोविंदा मुंबई की फ्लाइट से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जिसके बाद वह देहरादून के लिए रवाना हो गए थे। वह अभी कुछ दिन और उत्तराखंड की वादियों में बिताएंगे। गोविंदा ने खुले दिल से अपने प्रसंसकों को यह भी बताया कि वह रात को हरिद्वार के रैडिसन होटल में रुकेंगे।

यह भी पढ़ें: सिने अभिनेता गोविंदा पहुंचे दून, प्रसंशकों संग खिंचवाई फोटो

यह भी पढ़ें: नए साल पर अनिल कपूर व डेविड धवन पहुंचे ऋषिकेश

यह भी पढ़ें: बाघों का दीदार करने कॉर्बेट पहुंची मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्लर

chat bot
आपका साथी