अभिनंदन की वतन वापसी पर उत्तराखंड में जश्न, बहादुरी पर पूरे देश को गर्व

अभिनंदन की सकुशल रिहार्इ होने पर उत्तराखंड में जश्न का माहौल है। लोगों ने एक दूसरे को मिठार्इ खिलाकर खुशी का इजहार किया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 01 Mar 2019 06:18 PM (IST) Updated:Sat, 02 Mar 2019 08:36 AM (IST)
अभिनंदन की वतन वापसी पर उत्तराखंड में जश्न, बहादुरी पर पूरे देश को गर्व
अभिनंदन की वतन वापसी पर उत्तराखंड में जश्न, बहादुरी पर पूरे देश को गर्व

ऋषिकेश, जेएनएन। भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी पर उत्तराखंड में जश्न का माहौल है। तीर्थनगरी में नौजवानों ने रैली निकालकर जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई पर खुशी जतार्इ। 

रैली इंदिरा नगर से शुरू होकर रेलवे रोड होते हुए त्रिवेणी घाट पहुंची। यहां हाथों में तिरंगा लेकर युवाओं ने भारत माता की जय के साथ भारतीय थल सेना, वायु सेना और नौसेना के जयकारे लगाए। बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन की जय जयकार करते हुए युवाओं ने कहा कि अभिनंदन की बहादुरी पर पूरे देश को गर्व है।

नगर निगम पार्षद राजेंद्र डिस्टेंस कहा कि भारत सरकार की कूटनीति और भारतीय सेना के अदम्य साहस के आगे आखिर पाकिस्तान को झुकना पड़ा उन्होंने कहा कि भारतीय सेना का साहस अतुल्य है इस अवसर पर सुधा असवाल, राम सिंह पवार, उमादत्त डंगवाल, कुसुम अग्रवाल, सुमित थपलियाल, प्रीति घिल्डियाल, सुमित त्यागी, अजय गोयल, निखिल साहू, शुभम साहू, सुभाष त्यागी बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे।

लोगों ने बांटी मिठाइयां 

भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई व सकुशल वापसी होते ही पछवादून में जश्न का माहौल देखा गया। विकासनगर, सेलाकुई में व्यापारी, भाजपाइयों व स्थानीय लोगों ने मिठाई बांटी और आतिशबाजी कर खुशियां मनायी। शुक्रवार सुबह से ही लोग विंग कमांडर की रिहाई का इंतजार कर रहे थे। सुबह से लोगों को टीवी के आगे बैठे बैठे शाम हो गयी, सायं जैसे ही विंग कमांडर भारत पहुंचे, लोगों ने जमकर जश्न मनाया। लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। भारत माता की जय, भारतीय सेना की जय के नारे लगाए। पछवादून में हर तरफ खुशी का माहौल देखा गया।

वहीं, टिहरी में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठार्इ खिलाकर अभिनंदन की वतन वापसी  

यह भी पढ़ें: अलर्ट पर देहरादून रेलवे और बस स्टेशन, चप्पे-चप्पे पर नजर

यह भी पढ़ें: राज्य की सुरक्षा को लेकर सरकार सतर्क, सीमा पर चेकिंग; रक्षा संस्थानों की चौकसी

यह भी पढ़ें: दून ने भी महसूस की विमानों की गड़गड़ाहट, एक साथ मनाई होली और दीपावली

chat bot
आपका साथी