पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत की भाजपा में घर वापसी

भाजपा से छिटके नेताओं की घर वापसी के लिए शुरू की गई मुहिम के तहत नरेंद्रनगर से पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत की समर्थकों सहित पार्टी में घर वापसी हुई।

By Edited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 09:16 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2019 11:41 AM (IST)
पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत की भाजपा में घर वापसी
पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत की भाजपा में घर वापसी

देहरादून, राज्य ब्यूरो। भाजपा से छिटके नेताओं की घर वापसी के लिए शुरू की गई मुहिम के तहत नरेंद्रनगर से पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत की समर्थकों सहित पार्टी में घर वापसी हुई। रावत भी उन नेताओं में शामिल थे, जो पिछले विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ निर्दलीय मैदान में उतरे थे।

लोकसभा चुनाव में पांचों सीटों पर विजय पताका फहराने की कोशिशों में जुटी भाजपा ने अपने से छिटके नेताओं की घर वापसी के लिए रेड कार्पेट बिछाया हुआ है। इसकी शुरुआत 23 मार्च को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की मौजूदगी में पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन व आशा नौटियाल के साथ ही पूर्व दायित्वधारी संदीप गुप्ता की घर वापसी से हुई थी। 

पिछले विस चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज इन नेताओं ने भी पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। इनकी घर वापसी के बाद ऐसा ही एक और कार्यक्रम प्रदेश भाजपा मुख्यालय में आयोजित करने की बात कही जा रही थी, जो सही साबित हुई। 

प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में नरेंद्रनगर के पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल समेत अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया। 

इस मौके पर देहरादून के महापौर सुनील उनियाल गामा, प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला व विनय रोहिला, मैं भी चौकीदार कार्यक्रम के प्रभारी अनिल गोयल, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी शादाब शम्स, मधु भट्ट आदि मौजूद थे। संचालन प्रदेश महामंत्री एवं विधायक खजान दास ने किया। 

कभी भी भाजपा के खिलाफ नहीं की बयानबाजी 

पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत के मुताबिक, पूर्व में कुछ कारणों से दूरियां बढ़ गई थीं। जनभावनाओं के अनुरूप मैंने निर्दलीय चुनाव लड़ा, लेकिन कभी भी भाजपा व पार्टी नेताओं के खिलाफ कोई बयानबाजी नहीं की।

यह भी पढ़ें: मैं भी चौकीदार' कैंपेन के तहत पांचों लोकसभा में सीधा संवाद करेंगे पीएम मोदी

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: उत्तराखंड में दांव पर भाजपा की साख और कांग्रेस का वजूद

यह भी पढ़ें: घूमने लगा है प्रत्याशियों का खर्च मीटर, जानिए किसने किया कितना खर्च

chat bot
आपका साथी