स्पो‌र्ट्स कॉलेज में कक्षा छह के लिए इन छात्रों का हुआ चयन, जानिए

महाराणा प्रताप स्पो‌र्ट्स कॉलेज में शैक्षिक सत्र 2019-20 को कक्षा छह के लिए 60 छात्रों का चयन कर लिया गया है। महाराणा प्रताप स्पो‌र्ट्स कॉलेज के प्रभारी प्रधानाचार्य डॉ. धर्मेद्र भट्ट ने बताया कि प्रवेश प्रक्रिया के आधार पर सभी छात्रों का चयन किया गया है।

By Edited By: Publish:Fri, 31 May 2019 09:35 PM (IST) Updated:Sat, 01 Jun 2019 02:35 PM (IST)
स्पो‌र्ट्स कॉलेज में कक्षा छह के लिए इन छात्रों का हुआ चयन, जानिए
स्पो‌र्ट्स कॉलेज में कक्षा छह के लिए इन छात्रों का हुआ चयन, जानिए
देहरादून, जेएनएन। महाराणा प्रताप स्पो‌र्ट्स कॉलेज में शैक्षिक सत्र 2019-20 को कक्षा छह के लिए 60 छात्रों का चयन कर लिया गया है। महाराणा प्रताप स्पो‌र्ट्स कॉलेज के प्रभारी प्रधानाचार्य डॉ. धर्मेद्र भट्ट ने बताया कि प्रवेश प्रक्रिया के आधार पर सभी छात्रों का चयन किया गया है। सभी आठ खेलों के लिए 60 छात्रों को कॉलेज में प्रवेश मिला है। चयनित खिलाड़ियों को 15 से 17 जुलाई तक कॉलेज में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी है। इनका हुआ चयन 
एथलेटिक्स: हरिद्वार से उत्सव त्यागी, अक्षय दाबरे, आकाश, विक्रांत, बागेश्वर से देवेंद्र कुमार, चमोली से प्रियांशु नेगी, आदित्य पुरोहित, टिहरी गढ़वाल से सूरज सिंह। 
बैडमिंटन: ऊधमसिंहनगर से हरसा सिंह, देहरादून से प्रियांशु उनियाल, विवेक थपलियाल, रूद्रप्रयाग से अग्रिम। 
बॉक्सिंग: पिथौरागढ़ से अमित सिंह कठायत, चंपावत से तनुज सिंह भंडारी, हरिद्वार से देवेंद्र सिंह, ऊधमसिंह नगर से सोहिल राणा, हरिद्वार से अभय चौधरी, देहरादून से देवाश थापा, मयंक पांडे, पौड़ी से शांतनु सुंदरियाल। 
क्रिकेट: ऊधमसिंहनगर से मो. अरशान, अंशु राहा, हरिद्वार से हर्षवर्धन, पार्थ रावत, नैनीताल से आदित्य रावत, अल्मोड़ा से प्रियांशु बिष्ट, देहरादून से देव कुमार, उत्तरकाशी से गौरव बिष्ट, अंशुमान, टिहरी गढ़वाल से हर्षवर्धन सिंह चौहान। 
फुटबॉल: हरिद्वार से यश नेगी, आयुष छिम्वाल, आर्यन, नैनीताल से वर्णित सिंह राजपूत, पौड़ी से दिक्षित नेगी, सुर्याश कुकरेती, ऊधमसिंहनगर से अभय सिंह गुसाई, चमोली से सौम्य नेगी, पिथौरागढ़ से आर्यन बिष्ट, गौरव मर्तोलिया, सागर सिंह खाती। 
हॉकी: पिथौरागढ़ से रोहित ऐरी, सूरज कुमार, चंपावत से प्रिंस प्रजापति, सौम्य बिष्ट, नितिन बोहरा, उत्तरकाशी से प्रवेश चंद्र रमोला, बागेश्वर से दीपांशु भमेड़ा, देहरादून से वेदांत लखेड़ा। वॉलीबॉल: देहरादून से अनुज रावत, नवीन प्रकाश, अंशुल, उजैर अंसारी, सिद्धांत पाल, बागेश्वर से पंकज सिंह दानू, ध्रुव सिंह, हरिद्वार से अर्णव चौधरी। 
जूड़ो: ऊधमसिंहनगर से धीरज पांडे, टिहरी गढ़वाल से आदित्य चमोली, देहरादून से धीरज राणा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी