सिगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के ऑडिशन में 20 प्रतिभागी पहुंचे अगले दौर में

जीटीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय सिगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के ऑडिशन में पहली बाधा पार कर 20 प्रतिभागियों ने दिल्ली ऑडिशन के लिए जगह पक्की की।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 25 Aug 2018 01:04 PM (IST) Updated:Wed, 29 Aug 2018 08:43 AM (IST)
सिगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के ऑडिशन में 20 प्रतिभागी पहुंचे अगले दौर में
सिगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के ऑडिशन में 20 प्रतिभागी पहुंचे अगले दौर में

देहरादून, [जेएनएन]: जीटीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय सिगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के ऑडिशन दून में हुए। जिसमें गायकी के हुनरबाजों ने अपना भाग्य आजमाया। ऑडिशन में करीब एक हजार प्रतिभागी शामिल हुए। जिसमें दो राउंड का ऑडिशन पार कर 20 प्रतिभागियों ने दिल्ली ऑडिशन के लिए जगह पक्की की।

हरिद्वार बाईपास स्थित सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल में ऑडिशन हुए। 16 वर्ष से 35 वर्ष के प्रतिभागियों ने ऑडिशन में हिस्सा लिया। दून के साथ ही राज्य के विभिन्न इलाकों से लोग ऑडिशन देने के लिए पहुंचे। 

इस दौरान कुछ लोग हाथों में गिटार लेकर अपनी गायकी की प्रैक्टिस करते भी नजर आए। इससे पूर्व ऑडिशन का शुभारंभ सोशल एंड पॉलिगन ग्रुप के निदेशक देवेंद्र सिंह पंवार और बलूनी ग्रुप ऑफ एजुकेशन के निदेशक विपिन बलूनी ने संयुक्त रूप से किया। 

सारेगामापा की ओर से सचिता भट्टाचार्य, अनुज शर्मा, धनंजय ने बतौर निर्णायक प्रतिभागियों का चयन किया। पहले राउंड के लिए 250 प्रतिभागियों का चयन हुआ था। जिसमें से फाइनल राउंड के बाद 20 प्रतिभागियों का चयन आगे के लिए हो पाया।

यह भी पढ़ें: उभरती युवा लोक गायिका प्रेरणा भंडारी का वीडियो अलबम प्रवासियों को समर्पित

यह भी पढ़ें: लोगों को गुदगुदाएगा बजरंगी भाईजान का गढ़वाली संस्करण बजरंगी भैजी

यह भी पढ़ें: बत्ती गुल 'बल' मीटर चालू 'ठहरा', फिल्‍म का ट्रेलर हुआ रिलीज

chat bot
आपका साथी