वि‍कासनगर में स्कूटी फिसलने से 12 वर्षीय बालक की मौत

विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के बुलाकीवाला में प्राइमरी स्कूल के पास स्कूटी स्लिप होने से एक 12 साल के बालक की मौत हो गई। वहीं एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 03:52 PM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 03:52 PM (IST)
वि‍कासनगर में स्कूटी फिसलने से 12 वर्षीय बालक की मौत
वि‍कासनगर में स्कूटी फिसलने से 12 वर्षीय बालक की मौत

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के बुलाकीवाला में प्राइमरी स्कूल के पास स्कूटी स्लिप होने से एक 12 साल के बालक की मौत हो गई। वहीं एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। इनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है। उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में भर्ती कराए गए तीन घायलों में से छह साल के बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया, जबकि महिला समेत दो को चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। दोनों गंभीर घायलों का देहरादून के महंत इंदिरेश अस्पताल में इलाज जारी है।

कोतवाली क्षेत्र के तेलपुर मेहूंवाला निवासी आयुष पुत्र पप्पू कुछ दिन पहले अपनी बहन पुष्पा के पास बल्लूपुर गांधीनगर गया हुआ था। सोमवार को पुष्पा अपने भाई को बल्लूपुर गांधीनगर से तेलपुर मेहूंवाला छोड़ने आ रही थी। स्कूटी श्रीकांत पुत्र विनोद निवासी बल्लूपुर चोरखाला गांधीनगर थाना कैंट देहरादून चला रहा था। जैसे ही स्कूटी बुलाकीवाला में प्राइमरी स्कूल के समीप पहुंची कि अचानक स्लिप हो गई। पास में ही बिजली का पोल था, जिससे स्कूटी पर सवार आयुष टकरा गया और आयुष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह साल का विनायक छिटक कर रेत पर जा गिरा, जिससे उसे मामूली चोटें आईं।

यह भी पढ़ें: लोडर समेत चालक और पत्नी के शव बरामद, झूला पुल के पास अनियंत्रित होकर गिरे थे नहर में

कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में गंभीर घायल पुष्पा, श्रीकांत व मामूली घायल विनायक को आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से उप जिला चिकित्सालय भिजवाया और आयुष के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई। उप जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल पुष्पा व श्रीकांत को हायर सेंटर रेफर कर दिया और विनायक को स्वजनों को सौंप दिया। 

यह भी पढ़ें:  देहरादून में देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत Dehradun News

chat bot
आपका साथी