Move to Jagran APP

देहरादून में देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत Dehradun News

देहरादून में रविवार देर रात कारगी चौक के निकट हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर हालत में घायल हो गया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 11:02 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 11:02 AM (IST)
देहरादून में देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत Dehradun News
देहरादून में देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। रविवार देर रात कारगी चौक के निकट हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर हालत में घायल हो गया। घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

loksabha election banner

नेहरू कॉलोनी के एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि घटना रात करीब 11 बजे की है। बाइक सवार दो युवक रिस्पना पुल की तरफ से आइएसबीटी की तरफ आ रहे थे। इस दौरान हरिद्वार बाइपास पर निलाया हिल्स फ्लैट्स के सामने किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक की पहचान पप्पू निवासी गंदवेड़ा छुटमुलपुर, सहारनपुर के रूप में हुई है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। एसओ ने बताया कि घटनास्थल पर जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। घायल युवक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसके स्वजनों को सूचना दे दी गई है। जबकि मृतक की पहचान घायल युवक की स्थिति सामान्य होने के बाद ही हो सकेगी। तहरीर आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

बाइक टकराने पर किया हमला, दो जख्मी

कांवली रोड पर दो बाइकों के टकराने के बाद हंगामा हो गया। चार व्यक्तियों ने दो युवकों पर किरपान से हमला कर दिया, जिससे दोनों जख्मी हो गए। घायलों को सीएमआइ अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने तहरीर पर चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल शिशुपाल नेगी के अनुसार मलकीत सिंह निवासी कांवली रोड शिवाजी मार्ग ने बताया कि शुक्रवार रात को वह अपने भाई संदीप सिंह व अनूप सिंह के साथ शादी समारोह में राज पैलेस सहारनपुर रोड गया था। विवाह समारोह में भगत सिंह, हरदीप सिंह, सुरजीत सिंह व सोनी सिंह ने किरपान से जानलेवा हमला कर दिया। इसमें मलकीत सिंह को गंभीर चोटें आई हैं। शहर कोतवाली पुलिस ने भगत सिंह, हरदीप सिंह, सुरजीत सिंह व सोनी सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रात एक बजे डीआइजी के बंगले पर पहुंचे

मारपीट के बाद जब पुलिस की ओर से कार्रवाई में देरी गई तो पीडि़त रात डेढ़ बजे डीआइजी के बंगले में पहुंचे और उनसे शिकायत की। डीआइजी की शिकायत पर शहर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई। 

यह भी पढ़ें: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौके पर ही मौत; एक घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.