रंगारंग कार्यक्रमों के साथ वार्षिकोत्सव संपन्न

संवाद सहयोगी, कर्णप्रयाग : डॉ. शिवानंद नौटियाल राजकीय महाविद्यालय कर्णप्रयाग का 35वां वार्षिकोत्सव

By Edited By: Publish:Thu, 26 Feb 2015 05:58 PM (IST) Updated:Thu, 26 Feb 2015 05:58 PM (IST)
रंगारंग कार्यक्रमों के साथ वार्षिकोत्सव संपन्न

संवाद सहयोगी, कर्णप्रयाग :

डॉ. शिवानंद नौटियाल राजकीय महाविद्यालय कर्णप्रयाग का 35वां वार्षिकोत्सव समारोह रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ विद्यालय परिसर में संपन्न हो गया। मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री का कार्यक्रम रद्द हो गया। लेकिन, बाद में डिप्टी स्पीकर डॉ. एपी मैखुरी ने दूरभाष पर मुख्यमंत्री का संदेश छात्रों को सुनाया।

कार्यक्रम का आगाज लोक जागृति संस्था के कलाकार जितेंद्र कुमार, कांति डिमरी के 'जय बदरी-जय केदार, नंदा पहुंची कैलाश' ने माहौल भक्तिमय बनाया। वहीं महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं की गढ़वाली, कुमाऊंनी, जौनसारी, राजस्थानी गीतों पर दी गई प्रस्तुति को भी दर्शकों ने सराहा। कार्यक्रम में प्रस्तुत रंगीलो मारो.., तुम बिन., स्याली बोंपाली., देणा व्हेजा खोली. की प्रस्तुति भी दर्शकों को खूब भाई। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे डिप्टी स्पीकर एपी मैखुरी, बदरीनाथ विधायक राजेंद्र सिंह भंडारी व कमल सिंह ने विद्यालय की परीक्षाओं व खेल स्पद्र्धाओं में अव्वल रहे प्रतिभागियों निशा, पूनम, कविता, किरन, अमन, योगेश, साहिबा, सीमा, अंजू, शालिनी, प्रियंका, अरुणा, दिव्या, नितिन, बीना, नितिन, राखी को स्मृति चिह्न व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. जीसी बेंजवाल ने विद्यालय के वर्ष भर का लेखा-जोखा रखते हुए क्षतिग्रस्त पैदल मार्ग निर्माण के लिए 20.88 लाख रुपये का नया प्रस्ताव शासन को भेजने की बात कही। साथ ही छात्रसंघ पदाधिकारियों ने पुस्तकालय निर्माण के लिए विशिष्ट अतिथि राजेंद्र भंडारी से भवन निर्माण के लिए राशि प्रदान करने की बात कही। कार्यक्रम में लखपत सिंह, कमल सिंह, महेश खंडूड़ी, हरीश सती, बलवीर, राजा चौहान, रेनू नेगी, सुरेश बिष्ट सहित विभिन्न दलों के पदाधिकारी मौजूद थे।

फिर आश्वासन दे चलते बने नेता

वर्ष 2013 में आई आपदा के दो वर्ष होने को हैं, लेकिन महाविद्यालय जाने वाले पैदल मार्ग का निर्माण नहीं हो सका है। गुरुवार को भी मौके पर पहुंचे शासन के नुमाइंदें महज आश्वासन देकर चलते बने।

chat bot
आपका साथी