ठगों ने शिक्षिका के खाते से उड़ाए 1.60 लाख रुपये

बागेश्‍वर में ठगों ने एक शिक्षिका मुन्नी बिष्ट के खाते से एक लाख 60 हजार रुपये उड़ा लिए। शिक्षिका ने कपकोट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By Edited By: Publish:Sat, 29 Sep 2018 11:00 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 11:13 AM (IST)
ठगों ने शिक्षिका के खाते से उड़ाए 1.60 लाख रुपये
ठगों ने शिक्षिका के खाते से उड़ाए 1.60 लाख रुपये

बागेश्वर, [जेएनएन]: राजकीय प्राथमिक विद्यालय मुनार में कार्यरत शिक्षिका मुन्नी बिष्ट के खाते से ठगों ने एक लाख 60 हजार रुपये उड़ा लिए। शिक्षिका ने कपकोट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। रकम दिल्ली के गोविंदपुर इलाके में स्थिति एटीएम से निकाली गई।

25 सितंबर की देर रात 11 बजकर 51 मिनट में एसबीआइ के खाते से पहले 40 हजार रुपये फिर कुछ समय बाद 40 हजार रुपये किसी ने निकाल लिए। इसके बाद 26 सितंबर की सुबह 6 बजकर 51 मिनट में 40 हजार रुपये फिर निकले। इसके कुछ देर बाद फिर से 40 हजार रुपये और निकल गए। 12 घंटों में खाते से 1 लाख 60 हजार रुपये हैकरों ने उड़ा लिए। पीड़ि‍ता मुन्नी बिष्ट ने बताया कि सुबह मोबाइल पर मैसेज देखने के बाद उनके होश उड़ गए। 

वह तुरंत बैंक गई और जानकारी जुटाई। दिल्ली के गोविंदपुर इलाके से किसी ने उनके एटीएम से पैसे उड़ा लिए। एटीएम उनके पास ही था उसके बाद भी ऐसा कैसे हो गया। पुलिस में तहरीर दे दी गई है। मुन्नी देवी के अनुसार उन्होंने कभी किसी को अपने खाते की जानकारी भी नहीं दी है। पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही हैं। साइबर क्राइम टीम को लगाया गया है। 

यह भी पढ़ें: एटीएम कार्ड क्लोनिंग कर रुपये उड़ाने वाला गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन शॉपिंग कर दूसरे के खाते से उड़ाए सवा तीन लाख

यह भी पढ़ें: धोखाधड़ी के दो मामलों में लाखों हड़पने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी