Bageshwar crime News: बागेश्वर में घर से लापता हुई किशोरी से चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

17 नवंबर को किशोरी के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उनकी नाबालिग बेटी के साथ हार्दिक दानू उर्फ हरीश दानू निवासी मंडलसेरा साजन उर्फ सुमित पुत्र मोहन राम निवासी फल्टनिया सलमान अहमद पुत्र नूर अहमद निवासी कठायतबाड़ा और एक किशोर ने सामूहिक दुष्कर्म किया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 18 Nov 2022 04:29 PM (IST) Updated:Fri, 18 Nov 2022 04:29 PM (IST)
Bageshwar crime News: बागेश्वर में घर से लापता हुई किशोरी से चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार
ताकुला वन विभाग बैरियर पर यह घटना 12 नवंबर की है।

बागेश्वर, जागरण संवाददाता : एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। वहीं, एक फरार चल रहा है। घटना में एक नाबालिग भी शामिल बताया जा रहा है। ताकुला वन विभाग बैरियर पर यह घटना 12 नवंबर की है।

11 नवंबर को लापता हुई थी पीड़िता

एक स्थानीय व्यक्ति ने 11 नवंबर को कोतवाली में तहरीर दी थी। बताया था कि उनकी नाबालिग बेटी बिना बताए घर से चली गई है। पुलिस ने धारा 365 में मामला पंजीकृत किया। दूसरे दिन यानी 12 नवंबर को ताकुला वन विभाग के बैरियर के पास से बेटी को सकुशल बरामद कर लिया गया। नाबालिग की काउंसलिंग कर पुलिस ने उसे स्वजनों को सौंप दिया।

कल दर्ज हुआ का दुष्कर्म का मुकदमा

17 नवंबर को वादी ने फिर से कोतवाली में तहरीर दी। बताया कि उनकी नाबालिग बेटी के साथ हार्दिक दानू उर्फ हरीश दानू निवासी मंडलसेरा, साजन उर्फ सुमित पुत्र मोहन राम निवासी फल्टनिया, सलमान अहमद पुत्र नूर अहमद निवासी कठायतबाड़ा और एक किशोर ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। नाबालिग बेटी को धमकी दी गई है और पैसे लाने को कहा गया है।

पुलिस ने बढ़ाई धाराएं

पुलिस अधीक्षक हिमांशु वर्मा ने बताया कि दोबारा तहरीर मिलने पर आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम समेत कई धाराओं की बढ़ोतरी की गई। नामजद आरोपित साजन, मोहन और सलमान को शुक्रवार को आरे बाइपास से गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि किशोर को पुराना एआरटीओ कार्यालय से संरक्षण में लिया गया है। हार्दिक अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसे पकड़ने को दबिश दे रही है।

टीम में यह थे शामिल

वरिष्ठ उपनिरीक्ष खष्टी बिष्ट, कांस्टेबल गिरीश बजेली, नरेंद्र गोस्वामी, दीवान प्रसाद, तारा सिंह गढ़िया आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ेें :

बागेश्वर में भीषण हादसा, मैक्स वाहन ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, हादसे के बाद चालक भागा, लोगों ने पकड़ा 

बागेश्वर के युवक के खाते से तीन लाख 40 हजार उड़ाने वाले गैंग का मुख्य आरोपित बिहार से गिरफ्तार 

chat bot
आपका साथी