Move to Jagran APP

बागेश्वर में भीषण हादसा, मैक्स वाहन ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, हादसे के बाद चालक भागा, लोगों ने पकड़ा

Accident in Bageshwar अस्पताल प्रशासन ने घटना की सूचना कोतवाली को दे दी है। कोतवाल कैलाश सिंह नेगी ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपित चालक के विरुद्ध तहरीर आने पर कार्रवाई होगी।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaPublished: Wed, 16 Nov 2022 06:31 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 06:31 PM (IST)
बागेश्वर में भीषण हादसा, मैक्स वाहन ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, हादसे के बाद चालक भागा, लोगों ने पकड़ा
घायल दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : Accident in Bageshwar : सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं। तमाम कोशिशों के बाद भी इस पर नियंत्रण नहीं लग पा रहा है। अब जिले में एक और हादसा हो गया। कांडा से नगर की तरफ आ रही स्कूटी को मैक्स वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार दपंती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। डाक्टरों के अनुसार दोनों के पैर फ्रैक्चर हो गए हैं। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

कांडा से आ रहे थे बागेश्वर

बुधवार शाम घटबगड़ निवासी 40 वर्षीय बलवीर पुत्र प्यारे लाल और उनकी 35 वर्षीय पत्नी दीपिका कांडा से बागेश्वर की तरफ आ रहे थे। घिंघारतोला के समीप स्कूटी को मैक्स ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दपंती गंभीर रूप से घायल हो गए। मैक्स चालक ने भागने की कोशिश की। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। घायल दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने शुरू की घटना की जांच

चालक ने बताया कि वह दोनों घायलों के उपचार का खर्च उठा रहा है। अस्पताल प्रशासन ने घटना की सूचना कोतवाली को दे दी है। कोतवाल कैलाश सिंह नेगी ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपित चालक के विरुद्ध तहरीर आने पर कार्रवाई होगी।

भवाली में भी हादसा, पांच जख्मी

नैनीताल जिले के भवाली क्षेत्र में फरसौली स्थित फ्रुटेज के पास कार और डंपर की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार के ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ। घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि कार चालक ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे डंपर में भिड़ गया। हादसा मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे हुआ था। कार हल्द्वानी से भवाली की ओर आ रही थी। पढ़ें पूरी खबर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.