चेन स्नेचिंग में पुलिस ने युवक को दबोचा, मंगलसूत्र बरामद

19 अगस्त को हाफ मून लाइन निवासी मोहनी बिष्ट पत्नी किशन सिंह बिष्ट से चेन लूट के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर मंगलसूत्र बरामद कर लिया गया।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 12 Sep 2017 12:43 PM (IST) Updated:Tue, 12 Sep 2017 10:42 PM (IST)
चेन स्नेचिंग में पुलिस ने युवक को दबोचा, मंगलसूत्र बरामद
चेन स्नेचिंग में पुलिस ने युवक को दबोचा, मंगलसूत्र बरामद

रानीखेत, अल्मोड़ा [जेएनएन]: पर्यटक नगरी में चेन स्नेचिंग की घटना का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। आरोपी को थापा स्टेट के समीप गिरफ्तार कर पुलिस ने लूटा गया सोने का मंगलसूत्र भी बरामद कर लिया गया है।

19 अगस्त को हाफ मून लाइन निवासी मोहनी बिष्ट पत्नी किशन सिंह बिष्ट से स्प्रिंग फील्ड के समीप मंगलसूत्र लूट लिया गया था। हो हल्ला होने पर आरोपी मौके से फरार हो गया था। क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की पहली घटना होने से गुस्साए स्थानीय लोगो व कांग्रेसियों ने मामले का जल्द खुलासा किऐ जाने की मांग उठाई थी। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी रेणुका देवी ने मामले के जल्द खुलासे के निर्देश थे। सीओ कमल राम के अनुसार सीसीटीवी फुटेज व जांच के बाद मुखबिर की सूचना पर सुल्ताननगरी,गोलापार निवासी गणेश प्रसाद पुत्र देवेंद्र प्रसाद को थापा स्टेट के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी निशानदेही पर   स्प्रिंगफील्ड के जंगल में छुपा कर रखा गया मंगलसूत्र भी बरामद कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: चोरी के ट्रैक्टर के साथ एक युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

यह भी पढ़ें: खिड़की की ग्रिल तोड़कर चोरी, भगवान की मूर्ति भी ले गए चोर

chat bot
आपका साथी