नाबालिग से रेप, शिशु के जन्म पर चला पता; आरोपी गिरफ्तार

अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 13 Dec 2017 01:50 PM (IST) Updated:Thu, 14 Dec 2017 12:27 AM (IST)
नाबालिग से रेप, शिशु के जन्म पर चला पता; आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग से रेप, शिशु के जन्म पर चला पता; आरोपी गिरफ्तार

चौखुटिया(अल्मोड़ा), [जेएनएन]: राजस्व क्षेत्र धनस्यारी में नाबालिग छात्रा ने शिशु को जन्म दिया तो गांव में खलबली मच गई। परिवार के लोग भी दंग रह गए। 

क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय बालिका के शिशु को जन्म देने की घटना पर परिवार के लोग अचरज में पड़ गए। छात्रा को देखकर घर परिवार के लोग जान ही नहीं पाए थे कि वह गर्भवती है। दो दिन पूर्व उसे प्रसव पीड़ा होने पर मामला खुला। घर वालों ने छात्रा से पूछताछ की तो उनके हकीकत जानकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। छात्रा ने घर वालों को बताया कि पड़ोसी गांव चौकोड़ी रामपुर निवासी पंकज मेहरा ने उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संपर्क बनाया। पीड़िता के पिता ने राजस्व पुलिस को नामजद तहरीर देकर कहा कि गत फरवरी से आरोपी छात्रा के साथ हरकत कर रहा था। इससे वह गर्भवती हो गई। 

राजस्व उपनिरीक्षक इसरार अहमद ने आरोपी के खिलाफ पास्को के तहत मामला पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। राजस्व पुलिस आरोपी का डीएनए टेस्ट कराने की अपील भी अदालत से की। 

भी पढ़ें: निचली कोर्ट से बरी अभियुक्‍त को दस साल कैद की सजा

यह भी पढ़ें: प्रेम जाल में फंसाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

chat bot
आपका साथी