फर्जी फेसबुक आइडी बना युवती को भेजा अभद्र मैसेज

अल्‍मोड़ा जिले के रानीखेत में फेसबुक पर फर्जी आईडी बना युवती को अभद्र मैसेज भेजने का मामला सामने आया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 09 Dec 2017 10:58 PM (IST) Updated:Sat, 09 Dec 2017 10:58 PM (IST)
फर्जी फेसबुक आइडी बना युवती को भेजा अभद्र मैसेज
फर्जी फेसबुक आइडी बना युवती को भेजा अभद्र मैसेज

रानीखेत(अल्‍मोड़), [जेएनएन]: फेसबुक पर फर्जी आईडी बना युवती को अभद्र मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी होने पर पीड़ित छात्रसंघ सचिव ने पुलिस से गुहार लगा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय जयदत्त वैला स्नाकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ पदाधिकारी मोहित अधिकारी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंप बताया कि पिछले 8 नवंबर को फेसबुक पर उसके नाम की फर्जी आईडी बना दी गई।

जानकारी होने पर उसके द्वारा सार्वजनिक पोस्ट कर सभी को अवगत करा दिया गया, लेकिन अब एक बार फिर आठ दिसंबर को अज्ञात व्यक्ति ने फर्जी आईडी बनाकर एक युवती को मैसेज कर दिया। प्रियंका चौधरी नाम की युवती ने भी बिना उससे संपर्क कर उस पर सार्वजनिक पोस्ट कर दिया। जिससे उसे काफी मानसिक तनाव से गुजरना पड़ रहा है। छात्र संघ पदाधिकारी मोहित अधिकारी ने कोतवाली पुलिस से मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

 कोतवाल एससी जोशी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है।मामले की जांच की जाऐगी। दोषियों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाऐगी।

 यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा से मारपीट

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्‍कर्म, बनाया अश्‍लील वीडियो

यह भी पढ़ें: दोस्ती कर किया दुष्कर्म, फिर शादी के बाद घर से निकाला 

chat bot
आपका साथी