शाहगंज रेलवे स्टेशन पर कॉमर्शियल विभाग का छापा, कर्मचारियों में मचा हड़कंप

जौनपुर में दिल्ली से आई कमर्शियल विभाग की टीम ने शानिवार को शाहगंज रेलवे स्टेशन पहुंच छोपमारी की, टीम के पहुंचने की खबर लगते ही कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 15 Dec 2018 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 04:46 PM (IST)
शाहगंज रेलवे स्टेशन पर कॉमर्शियल विभाग का छापा, कर्मचारियों में मचा हड़कंप
शाहगंज रेलवे स्टेशन पर कॉमर्शियल विभाग का छापा, कर्मचारियों में मचा हड़कंप

जौनपुर, जेएनएन। दिल्ली से आई कमर्शियल विभाग की टीम ने शानिवार को शाहगंज रेलवे स्टेशन पहुंच छोपमारी की। टीम के पहुंचने की खबर लगते ही कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। जनरल टिकट काउंटर पर बुकिंग क्लर्क के पास दस हजार रुपये अधिक पाए जाने पर उससे पूछताछ भी की गई। कमर्शियल टीम दोपहर तकरीबन 12 बजे पहुंची। स्टेशन परिसर घूमने के बाद टीटी कक्ष में पहुंच लॉग बुक मांगा। टीम में शामिल अन्य लोग रेल आरक्षण केंद्र पहुंच गए।

यहां टिकट लेने के लिए लाइन में खड़े लोगों से भी पूछताछ की गई। यहां बैठे कर्मचारियों से हिसाब का मिलान करने के बाद जनरल टिकट काउंटर की जांच की गई। यहां एक कर्मचारी के पास दस हजार रुपये अधिक पाए गए। काफी देर तक वह अपने पास रखे पैसों का हिसाब नहीं दे पाया। इसके थोड़ी देर बाद टीम पार्सल घर पहुंची। पार्सल कार्यालय की निरीक्षण करने के बाद स्टेशन पर कराए जा रहे निर्माण कार्यों की भी जांच की गई। जांच के दौरान कई कर्मचारी कार्यालय से बाहर थे, जिन्हें बुलाया गया। छापेमारी के दौरान स्टेशन पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। टीम में शामिल सदस्यों की संख्या तीन बताई जा रही है।

बोले अधिकारी : दिल्ली से ट्रैफिक इंक्सपेक्टर एकाउंट की टीम ऑडिट करने स्टेशन पहुंची थी। एक बुकिंग क्लर्क बैंक से दस हजार रुपये निकाल सीधे कार्यालय आ गया था। फिलहाल किसी भी कर्मचारी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। -आरपी राम, स्टेशन अधीक्षक शाहगंज।

chat bot
आपका साथी