साइकिल सवार को बचाने में हुआ हादसा, दो लोगों की मौत होने से मचा कोहराम

आजमगढ़ जिले में साइकिल को बचाने में मोटरसाइकिल सवार संतोष तिवारी की पेड़ से टकराने से व पैदल जा रहे इलियास की इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाते समय मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 12:56 PM (IST)
साइकिल सवार को बचाने में हुआ हादसा, दो लोगों की मौत होने से मचा कोहराम
साइकिल सवार को बचाने में हुआ हादसा, दो लोगों की मौत होने से मचा कोहराम

आजमगढ़ (जेएनएन) । निजामाबाद थाना के निजामाबाद-मंदुरी मोहम्मदपुर मार्ग पर तहसील मुख्यालय से एक किलोमीटर पहले विपरीत दिशा से आ रहे साइकिल को बचाने में मोटरसाइकिल सवार संतोष तिवारी (30 वर्ष) पुत्र विभूति तिवारी ग्राम नेवादा की पेड़ से टकराने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। साइकिल व मोटरसाइकिल की टक्कर के दौरान बीच में जा रहा पैदल राहगीर इलियास (70 वर्ष ) की भी चपेट में आने के बाद अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

सूचना पर पाकर मौके पर पहुंची निजामाबाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संतोष तिवारी (उम्र 30) वर्ष की शादी इंद्रावती पुत्री राजेंद्र ग्राम मुईया के साथ 2007 में हुई थी। मृतक के अभी तक कोई संतान नहीं थी। मृतक बाहर रहकर कमाता था, दो महीने से घर आया हुआ था। बीती रात अपने मित्र रामजन्म पुत्र राम ललक ग्राम बुद्धसैनपुर थाना निजामाबाद के घर छठ पूजा में शामिल होने गया था। जहां पूजा खत्‍म होने के बाद अपने मित्र को छोड़कर बुधवार की सुबह मित्र की ही बाइक से अपने घर जा रहा था।

बाईपास के आगे पहुंचने पर विपरीत दिशा से आ रही साइकिल को बचाने में दाहिने आ रहे राहगीर को ठोकर मारते हुए पेड़ में जाकर टकरा गया। सर में चोट लगने से मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई वहीं पैदल जा रहे राहगीर इलियास की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई।

chat bot
आपका साथी