गाजीपुर में बोले अखिलेश यादव - समाजवादी पार्टी भी अकेले यूपी का उपचुनाव लड़ेगी

जिला पंचायत सदस्य विजय यादव के श्रद्धांजलि सभा में उनके गांव सलारपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सपा अकेले उपचुनाव लड़ने के लिए तैयार।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 04 Jun 2019 01:15 PM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2019 02:00 PM (IST)
गाजीपुर में बोले अखिलेश यादव - समाजवादी पार्टी भी अकेले यूपी का उपचुनाव लड़ेगी
गाजीपुर में बोले अखिलेश यादव - समाजवादी पार्टी भी अकेले यूपी का उपचुनाव लड़ेगी

गाज़ीपुर, जेएनएन। यूपी में सपा और बसपा का महागठबंधन फेल होने के बाद अब दोनों ही पार्टियों का समीकरण नए सिरे से बनने लगा है। एक दिन पूर्व बसपा सुप्रीमो मायावती ने वोट ट्रांसफर न होने का आरोप लगाते हुए सपा से अलग होकर प्रदेश का उपचुनाव लड़ने की घोषणा की थी अब मंगलवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी बसपा से अलग होकर उपचुनाव अलग अलग लड़ने की जानकारी देेकर यूपी में चुनावी गुणा गणित को नया रुख दे दिया है। 

बसपा सुप्रीमो मायावती के रुख के बाद अब सपा ने भी उपचुनाव अकेले ही लड़ने की घोषणा कर दी है। गाजीपुर में जिला पंचायत सदस्य विजय यादव के श्रद्धांजलि सभा में उनके गांव सलारपुर पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सपा अकेले उपचुनाव लड़ने के लिए तैयार है। विजय को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देने के बाद पीड़ित परिजनों को ढांढस बधाया।

अखिलेश यादव ने कहा कि हम पीडित परिवार के साथ हैं। मीडिया कर्मियों से वार्ता करते हुए कहा कि यूपी में होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी भी अकेले ही चुनाव लड़ेगी। वहीं कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार पर भी उन्‍होंने जमकर निशाना साधा। कहा कि इसे लेकर पार्टी संघर्ष करती रहेगी। विदित हो कि 24 मई की रात सपा नेता की तब हत्या कर दी गई थी जब वे घर के बरामदे में गांव के ही एक व्यक्ति से बात कर रहे थे।

यह भी पढें : अखिलेश यादव बाेले - भले ही हम लोकसभा चुनाव हार गए हों, लेकिन हौसला नहीं हारे हैं

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी