भर्ती को लेकर उपद्रव : पीडीडीयू जंक्‍शन के कमांडेंट ने गया में किया कैंप, दो सौ फोर्स तैनात

PDDU junction गया में मालगाड़ी और बोगियों की सुरक्षा को लेकर वरीय मंडल परिचालन प्रबंधक मोहम्मद इकबाल ने भी कैंप कर लिया है। 13 छात्रों के खिलाफ रेलवे की गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 02:34 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 02:34 PM (IST)
भर्ती को लेकर उपद्रव : पीडीडीयू जंक्‍शन के कमांडेंट ने गया में किया कैंप, दो सौ फोर्स तैनात
पीडीडीयू जंक्‍शन के कमांडेंट ने गया में किया कैंप

जागरण संवाददाता, चंदौली। पीडीडीयू जंक्‍शन मंडल के गया व सासाराम में छात्रों के बवाल व उपद्रव को लेकर वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त आशीष मिश्रा तीन दिनों से गया में कैंप किए हुए हैं। पूरे घटना क्रम को वो खुद ही देख रहे हैं। इसके साथ ही गया जंक्शन पर आरपीएफ, जीआरपी व स्थानीय पुलिस के लगभग दो सौ जवानों की तैनाती की गई है। साथ ही किसी तरह का बवाल या उपद्रव बढ़ने पर फायर टेंडर का भी उपयोग किया जाएगा। गया में मालगाड़ी व बोगियों की सुरक्षा को लेकर वरीय मंडल परिचालन प्रबंधक मोहम्मद इकबाल ने भी कैंप कर लिया है। इस पूरे घटनाक्रम में 13 छात्रों के खिलाफ रेलवे की गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जिसमें से छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बाकी कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज है।

चंदौली, सैयदराजा समेत लगभग दर्जन भर स्टेशनों पर फोर्स तैनात

आरपीएफ कंडेंट ने बताया कि चंदौली, सैयदराजा, दुर्गावती, भभुआ, सासाराम, डेहरी, गया, विक्रमगंज समेत लगभग दर्जन भर स्टेशनों पर फोर्स की तैनाती की गई है। इसके साथ ही स्थानी पुलिस भी लगाई गई है। सभी छात्रों से साथ व्यक्तिगत तौर पर सम्पर्क बना कर संवाद किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी