Move to Jagran APP

जहां आपको लगे पार्टी कमजोर… मतदान के दिन बूथ पर हंगामा करने के लिए उकसाने का आरोपी गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल

Lok Sabha Election News - मतदान के दौरान जिस बूथ पर आपको लगे हैं कि आपके पार्टी कमजोर पड़ रही है उस पर आपको हंगामा करना है जिसके बाद वहां पर मतदान करने वाली महिलाएं नहीं आएंगी। कुछ इस प्रकार का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता को हिरासत में ले लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Wed, 01 May 2024 06:37 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 06:37 PM (IST)
जहां आपको लगे पार्टी कमजोर… मतदान के दिन बूथ पर हंगामा करने के लिए उकसाने का आरोपी गिरफ्तार।

संवाद सहयोगी, बहजोई। मतदान के दौरान जिस बूथ पर आपको लगे हैं कि आपके पार्टी कमजोर पड़ रही है, उस पर आपको हंगामा करना है, जिसके बाद वहां पर मतदान करने वाली महिलाएं नहीं आएंगी। कुछ इस प्रकार का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता को हिरासत में ले लिया। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि लोकसभा संभल की विधानसभा चंदौसी के अंतर्गत कस्बा बहजोई में कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के दौरान भाजपा के नगर अध्यक्ष भुवनेश वार्ष्णेय ने का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह यह कहते दिख रहे हैं,

‘जिस दिन मतदान होना है। आपको स्थिति पहचानी होगी कि अगर आप जिस भी बूथ पर कमजोर पड़ रहे हैं, तो वहां पर महिलाओं को ज्यादा मतदान करने से रोकने के लिए आपको हंगामा करना होगा जो भी आपके पोलिंग एजेंट है, उन्हें पीठासीन अधिकारी से लेकर अन्य लोगों को मैनेज करना होगा। इतना ही नहीं मौके पर पुलिस भी पहुंचेगी तो उनको भी मैनेज करना है। इसके लिए उन्हें अपनी जेब मजबूत करनी होगी। बाकी प्रत्याशी सब संभाल लेंगे'।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति जो वीडियो बना रहा है। वह तरह-तरह के सवाल कर रहा है और यह भी पूछ रहा है, कि हंगामे के लिए उकसाने वाला व्यक्ति कौन है? इस प्रकार का वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के कुछ पदाधिकारी ने जिला स्तरीय अधिकारियों से शिकायत की है। 

बुधवार को बहजोई पुलिस ने आरोपी नगर अध्यक्ष भुवनेश वार्ष्णेय को हिरासत में ले लिया। बहजोई के सीओ दीपक तिवारी ने बताया कि माहौल खराब करने के मामले को लेकर भुवनेश वार्ष्णेय को हिरासत में लिया गया है। 

हालांकि, रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर किसी की ओर से कोई तैयारी नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं, इस बात की पुष्टि नहीं हो रही है कि यह वीडियो कितने दिन पुराना है और किसको संबोधित करते हुए यह बयान दिए गए हैं। भाजपा की ओर से भी इस संबंध में कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.