वाराणसी में पीएम का दौरा : आभासी दुनिया में भी चाराें ओर नमो- नमो का शोर Varanasi news

पीएम नरेंद्र मोदी का शनिवार काे वाराणसी दाैरा सोशल मीडिया में भी छाया रहा पीएम की ओर से एक दिन पूर्व ही वाराणसी के कार्यक्रम की जानकारी सोशल मीडिया पर दे दी गई थी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 06 Jul 2019 01:44 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jul 2019 03:48 PM (IST)
वाराणसी में पीएम का दौरा : आभासी दुनिया में भी चाराें ओर नमो- नमो का शोर Varanasi news
वाराणसी में पीएम का दौरा : आभासी दुनिया में भी चाराें ओर नमो- नमो का शोर Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। पीएम नरेंद्र मोदी का शनिवार काे वाराणसी दाैरा सोशल मीडिया में भी छाया रहा। पीएम की ओर से एक दिन पूर्व ही वाराणसी के कार्यक्रम की जानकारी ट्विटर पर दो पोस्‍ट के माध्‍यम से दे दी गई थी। इसके बाद पीएम के काशी दौरे को लेकर काफी उत्‍साह का माहौल था। पीएम के वाराणसी आने के साथ ही उनकी गतिविधि और कार्यक्रम सोशल मीडिया में चर्चा में आ गया। सुबह से ही वाराणसी और बीजेपी मेंबरशिप हैशटैग से जारी सूचनाएं और पोस्‍ट शेयर करने का क्रम शुुरू हुआ तो पीएम के काशी से रवानगी के बाद भी यह क्रम जारी रहा। दोपहर तक यह ट्विटर के शीर्ष ट्रेंड में शामिल रहा। 

वहीं पीएम के हरियाली अभियान से लेकर कार्यकर्ताओं की संख्‍या बढाने के लिए बीजेपी मेंबरशिप कार्यक्रम को लेकर भी सोशल मीडिया में काफी चर्चा रही। लोगों ने भाजपा के साथ जुड़ने को लेकर अपने अनुभव भी संबंधित हैशटैग के साथ शेयर किए। वहीं भाजपा नेताओं और पदाधि‍कारियों ने भी पीएम की गतिविधि को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर जाहिर किए।

वहीं कार्यकर्ताओं को पीएम के संबोधन का भी सीधा प्रसारण भी सोशल मीडिया पर किया गया। आयोजन में शामिल सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने भी अपनी साेशल मीडिया प्रोफाइल से कार्यक्रम की जानकारी साझा की। वहीं दूसरी ओर भाजपा के विभिन्‍न सोशल मीडिया प्रोफाइलों से भी पीएम के दौरे की जानकारी दिनभर साझा होती रही। 

यह भी पढ़ें काशी की बुनकारी ने पीएम को किया आकर्षित, जानिए अनोखे दुपट्टे की खासियत

chat bot
आपका साथी