ज्योतिरादित्य सिंधिया का वाराणसी महानगर युवा कांग्रेस ने पांडेयपुर चौराहे पर पुतला फूंका

महानगर युवा कांग्रेस वाराणसी के बैनर तले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला गुरुवार को फूंका गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2020 03:58 PM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2020 03:58 PM (IST)
ज्योतिरादित्य सिंधिया का वाराणसी महानगर युवा कांग्रेस ने पांडेयपुर चौराहे पर पुतला फूंका
ज्योतिरादित्य सिंधिया का वाराणसी महानगर युवा कांग्रेस ने पांडेयपुर चौराहे पर पुतला फूंका

वाराणसी, जेएनएन। महानगर युवा कांग्रेस वाराणसी के बैनर तले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला गुरुवार को फूंका गया। इस दौरान महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा की ज्योतिरादित्य सिंधिया निजी स्वार्थ के लिए पार्टी छोड़ी है। 18 साल के उनके कैरियर में पार्टी ने दस साल केंद्रीय मंत्री, यूपी प्रभारी, स्टार प्रचारक, मध्य प्रदेश चुनाव समिति का चेयरमैन व राष्ट्रीय महासचिव तक के दायित्व से नवाजा पर निजी स्वार्थ से सिंधिया ने पार्टी छोड़ी और मध्य प्रदेश की जनता से भाजपा विरोधी जो जनादेश मिला था। उन करोड़ो लोगों का अपमान किया है सिंधिया ने।

सिंधिया के जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा। हम सब ऐसे एहसान फरामोश व्यक्ति का विरोध करते है जो कांग्रेस का नहीं हुआ वह बीजेपी का भी नहीं होगा। यह दो शब्द सिंधिया को समर्पित है की जो शख्स नजर से उतर गया फिर क्या फ़र्क कि वो किधर गया ऐसे नेता को पार्टी ने निष्काषित कर यह साबित कर दिया की सिंधिया की पहचान कांग्रेस से थी सिंधिया से कांग्रेस नहीं हम मध्यप्रदेश में कमलनाथ के अगुवाई में मध्यप्रदेश की जनता का सेवा करते रहेंगे। पुतला दहन कार्यक्रम का संयोजन महानगर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मयंक चौबे ने किया।

कार्यक्रम का संचालन उत्तरी विधानसभा अध्यक्ष परवेज खान व उत्तरी विधानसभा कोऑर्डिनेटर रोहित दुबे ने किया। कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, फ़साहत हुसैन बाबू, महानगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस मयंक चौबे, हसन मेहंदी कब्बन, रोहित दुबे, महेश चौबे, परवेज खान, अनुभव राय, किशन यादव, नासिर अली, पीयूष उपाध्याय, विनीत चौबे, तन्मय दुबे, अश्वनी यादव, मो.आदिल, सैय्यद आदिल, विकास पाण्डेय, राज जयसवाल, कुशल जयसवाल, आदर्श चौबे, ईशांक चौबे, निक्की यादव, राजन सिंह, आजाद प्रसाद आदि लोग मौजूद रहे।।

chat bot
आपका साथी