Move to Jagran APP

Modinagar Accident: अनियंत्रित होकर नाले में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दो किसान की मौत, घटना में एक घायल

मोदीनगर (Modinagar Road Accident) के भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव हृदयपुर भंडौला में एक सड़क हादसा सामने आया है। यहां पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। इस हादसे में दो किसान की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीसरा इसमें गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Fri, 24 May 2024 09:09 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 09:12 AM (IST)
Modinagar Accident: अनियंत्रित होकर नाले में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दो किसान की मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, मोदीनगर। (Ghaziabad Crime Hindi News)  भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव हृदयपुर भंडौला में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली नाले में पलट गई। हादसे में किसान उपेंद्र व विनय की मौत हो गई। जबकि, ट्राली में बैठे चंद्रबली गंभीर रूप से घायल हो गये। तीनों खेत में ईंख का बीज रखकर दूसरे खेत पर जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजे हैं।

पुलिस कर रही हादसे के कारणों की जांच

हादसे के कारणों की जांच में पुलिस (Ghaziabad Police) जुटी है। शव पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं। मौत की सूचना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। हृदयपुर भंडौला गांव के विनोद कुमार का गांव में ही खेत हैं। जिस पर गांव के ही उपेंद्र, विनय व चंद्रबली काम करते थे। बृहस्पतिवार को तीनों खेत पर ईंख की बीज रखने गए थे। विनोद के एक खेत पर बोआई चल रही थी।

नाले में गिरते ही ट्रैक्टर से ट्रॉली अलग

वहां बीज रखने के बाद विनोद के दूसरे खेत पर ट्रैक्टर-ट्राली से जा रहे थे। ट्रैक्टर उपेंद्र चला रहे थे। पीछे ट्राली में गन्ने के बीज के साथ चंद्रबली बैठे थे। खेत से थोड़ी ही दूरी पर जब वे पहुंचे तो अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। उपेंद्र ने संभालने की कोशिश की लेकिन ट्रैक्टर पास से गुजर रहे नाले में पलट गया। नाले में गिरते ही ट्रैक्टर से ट्रॉली अलग हो गई।

यह भी पढ़ें: Noida Encounter: पुलिस मुठभेड़ में चेन लूटने वाले दो बदमाश घायल, दोनों के पैर में लगी गोली

डॉक्टरों ने उपेंद्र और विनय को किया मृत घोषित

आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान दौड़े तो नाले से तीनों को निकालकर अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने उपेंद्र व विनय को मृत घोषित कर दिया। जबकि चंद्रबली को हायर सेंटर रेफर किया गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से ट्रैक्टर व ट्रॉली को बाहर निकलवाया गया।

हादसे की सूचना पर गांव से भी बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा। आसपास के लोगों ने उनको ढांढस बंधाया। गांव में एक साथ हुई दो मौत से मातम का माहौल है। दोनों मृतक के घर भी आसपास में ही हैं।

दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। काफी समय से दोनों एक-साथ काम कर रहे थे। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम को भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हादसे के कारणों की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें: Vikram Mavi Murder Case: हत्या में फरार 25 हजार का इनामी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, तमंचा और चोरी की बाइक बरामद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.