पीएम मोदी के वाराणसी आगमन से पहले मंत्रियों का जमावड़ा

केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, मनोज सिन्हा,डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय, राजीव प्रताप रूडी के साथ साध्वी निरंजना आज शहर के डीजल रेल इंजन कारखाना (डीएलडब्ल्यू) पहुंचे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 01:33 PM (IST) Updated:Fri, 21 Oct 2016 01:40 PM (IST)
पीएम मोदी के वाराणसी आगमन से पहले मंत्रियों का जमावड़ा

वाराणसी (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 24 अक्टूबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के आगमन के पहले तैयारियां परखी जा रही हैं। आज पीएम के आगमन के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लेने के लिए कई केंद्रीय मंत्री वाराणसी में हैं।

केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, मनोज सिन्हा,डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय, राजीव प्रताप रूडी के साथ साध्वी निरंजना आज शहर में हैं।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी का 24 को वाराणसी में दो घंटा पांच मिनट का प्रवास

इनके साथ ही कुछ और वरिष्ठ पार्टी नेता डीजल रेल इंजन कारखाना (डीएलडब्ल्यू) पहुंचे हैं। 24 अक्टूबर को प्रधानमंत्री के सभी कार्यक्रम यहीं पर होंगे। मंत्रियों ने स्थल का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने मीरजापुर के किसान की बेटी का किया नामकरण

धर्मेंद्र प्रधान ने कार्यक्रम स्थल व मुख्य पंडाल का मैप भी देखा। भारतीय जनता पार्टी की काशी प्रांत बैठक में भी कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, सभी मंत्री बैठक में भी शामिल हुए।

ऊर्जा गंगा का प्रचार वाहन

प्रधानमंत्री 24 अक्टूबर को वाराणसी में ऊर्जा गंगा परियोजना का शुभारंभ करेंगे।

यह भी पढ़ें- सैनिकों ने कहा-पीएम मोदी सर हमारे हीरो, जमकर बढ़ाया हौसला

इसके तहत गैस पाइप लाइन के माध्यम से घर-घर रसोई गैस पहुंचाने वाली परियोजना की आधारशिला रखी जानी है। इस योजना के प्रचार प्रसार के लिए एलइडी स्क्रीन लगे वाहनों को जिले के विभिन्न क्षेत्रों में रवाना किया गया है।

यह भी पढ़ें- आतंकवाद को संरक्षण देने वालों को बख्शेंगे नहीं-मोदी का पाक को संदेश

chat bot
आपका साथी