करंट से स्वास्थ्य कर्मी समेत दो की मौत

अलग-अलग जगहों पर विद्युत करंट की चपेट में आकर स्वास्थ्य विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी समेत दो साल के मासूम की मौत हो गई। बिना पुलिस सूचना के परिजनों ने बच्चे के शव का अंतिम संस्कार कर दिया जबकि स्वास्थ्य कर्मी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Apr 2019 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2019 06:24 AM (IST)
करंट से स्वास्थ्य कर्मी समेत दो की मौत
करंट से स्वास्थ्य कर्मी समेत दो की मौत

जागरण टीम, उन्नाव : अलग-अलग जगहों पर विद्युत करंट की चपेट में आकर स्वास्थ्य विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी समेत दो साल के मासूम की मौत हो गई। बिना पुलिस सूचना के परिजनों ने बच्चे के शव का अंतिम संस्कार कर दिया, जबकि स्वास्थ्य कर्मी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

अचलगंज थाना क्षेत्र के बड़ौरा गांव निवासी 25 वर्षीय हरिशंकर धानुक पुत्र स्व. महावीर नगरीय स्वास्थ्य केंद्र मोतीनगर में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। उसके घर में दीवार पर प्लास्टर का काम चल रहा था। मंगलवार देर शाम काम खत्म होने के बाद हरिशंकर घर के बाहर लगे हैंडपंप पर नहाने चला गया। नहाकर वह घर लौटा और जैसे ही लोहे का गेट खोला करंट की चपेट में आ गया। आनन-फानन में परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों के अनुसार गेट के ऊपर से बिजली का तार निकला था, जो ढीला होने से गेट पर छू गया। तार कटा होने से हरिशंकर करंट की चपेट में आ गया। पत्नी संगीता अपने दो साल के बेटे शिवांग को गोद में लेकर पति की मौत पर आंसू बहाती रही। वहीं शहर के मोहल्ला रामनगर निवासी जगत प्रकाश का दो वर्षीय पुत्र राज घर में कूलर में उतरे करंट की चपेट में आ गया। जब तक परिजनों की नजर पड़ती, उसकी मौत हो गई। बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मासूम की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

chat bot
आपका साथी