चावल लदा ट्रक पलटने से एक्सप्रेस-वे पर सात घंटे आवाजाही प्रभावित

जासं उन्नाव चालक को झपकी लगने से एक ट्रक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलट गया। हादसे में

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 11:42 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 11:42 PM (IST)
चावल लदा ट्रक पलटने से एक्सप्रेस-वे पर सात घंटे आवाजाही प्रभावित
चावल लदा ट्रक पलटने से एक्सप्रेस-वे पर सात घंटे आवाजाही प्रभावित

जासं, उन्नाव : चालक को झपकी लगने से एक ट्रक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलट गया। हादसे में चालक और क्लीनर बाल-बाल बच गए, लेकिन चावल के बोरे फैलने से एक्सप्रेस-वे पर सात घंटे तक वाहनों की आवाजाही प्रभावित रही।

राजस्थान के अजमेर जिले के किशनगढ़ निवासी चालक विष्णु, वहीं के अपने साथी क्लीनर बादन सिंदरी निवासी श्रीराम के साथ ट्रक पर करीब 800 बोरी चावल लादकर बाराबंकी से गांधीग्राम गुजरात जा रहे थे। सोमवार देर रात 2.30 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या 246.100 के पास गांव जोगीकोट के सामने अचानक चालक को झपकी लगने से बेकाबू ट्रक जाली तोड़ते हुए विपरीत दिशा में जाकर पलट गया। इससे चावल की बोरियां पूरे मार्ग में बिखर गई। एक्सप्रेस-वे पर सिर्फ यलो लेन ही खाली रहने से रुक-रुक कर वाहन गुजरते रहे। करीब सात घंटे बाद सुबह साढ़े नौ बजे चावल की बोरियां दूसरे ट्रक पर लदवाने के बाद यातायात सामान्य हो सका। बेहटा मुजावर थाना के प्रभारी निरीक्षक अजयराज वर्मा ने बताया कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। एक लेन से आवाजाही चलती रहने से यातायात पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा।

........

हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

जासं, उन्नाव : सोमवार रात जिले के एक गांव में तिलक समारोह में शामिल होने जा रहे सीतापुर के बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

सोमवार रात करीब 11:30 बजे कस्बा सीतापुर के कस्बा बिसवां निवासी रविकांत का 18 वर्षीय पुत्र अनुज अवस्थी और चतुर्भुज मिश्रा का 26 वर्षीय पुत्र अमन मिश्रा बिना नंबर की बाइक से ऊंचगांव में तिलक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में भोजपुर-लालकुआं मार्ग के ग्राम घाटमपुर के चौराहे पर बाइक पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे अनुज और अमन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बीघापुर लाई, जहां चिकित्सक ने अमन को मृत घोषित कर दिया। गंभीर घायल अनुज को जिला अस्पताल उन्नाव भेजा। बीघापुर थाना के प्रभारी निरीक्षक जावेद अख्तर ने बताया कि स्वजन को सूचना भेजी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी