पुलिस ने पान मसाला व तंबाकू पकड़ी

मंगलवार रात एक लोडर से गोदाम पर पान मसाला व तम्बाकू उतारते समय पुलिस ने पकड़ कर कोतवाली परिसर में लोडर खड़ा करा लिया। फूड इंस्पेक्टर ने पान मसाले का सैम्पल लेकर तम्बाकू स्वयं के अधिकार क्षेत्र के बाहर बताया। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया कि उच्च अधिकारियों से बात की जा रही है। जैसे निर्देश होंगे कार्यवाही की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 May 2020 06:00 PM (IST) Updated:Wed, 13 May 2020 06:07 AM (IST)
पुलिस ने पान मसाला व तंबाकू पकड़ी
पुलिस ने पान मसाला व तंबाकू पकड़ी

संवाद सहयोगी, सफीपुर : मंगलवार रात एक लोडर से गोदाम पर पान मसाला व तम्बाकू उतारते समय पुलिस ने पकड़कर कोतवाली परिसर में लोडर खड़ा करा लिया। फूड इंस्पेक्टर ने पान मसाले का सैंपल लेकर तम्बाकू स्वयं के अधिकार क्षेत्र के बाहर बताया। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि उच्च अधिकारियों से बात की जा रही है। जैसे निर्देश होंगे कार्रवाई की जाएगी।

कस्बा के राहतगंज बाजार स्थित छुन्नू गुप्ता की गुटखा एजेंसी के गोदाम पर मंगलवार देर शाम लोडर से पान मसाले व तम्बाकू के गत्ते उतर रहे थे। तब तक पुलिस कर्मी पहुंच गए। सूचना पर कोतवाल अशोक पांडेय और क्षेत्राधिकारी एमपी शर्मा ने मौके पर पहुंच कर लोडर कब्जे में किए। उसमे रखे 70 गत्ते मसाला व 35 पैकेट उसकी तम्बाकू कब्जे में कर फूड इंस्पेक्टर को सूचना दे दी। सुबह मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मसाला का सैंपल लिया, शेष उसकी तम्बाकू को अपने अधिकार क्षेत्र के बाहर बताया। कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि अधिकारियों से बात की जा रही है। मसाले से संबंधित तम्बाकू लॉकडाउन समयकाल में प्रतिबंधित है या नहीं जैसे निर्देश मिलेंगे कार्यवाही की जाएगी।

chat bot
आपका साथी