Move to Jagran APP

Gorakhpur Crime News: चाचा ने किशोरी का अपहरण कर किया गंदा काम, नहीं पता था पड़ोसी विश्‍वास में लेकर करेगा ऐसा धोखा

Gorakhpur Crime 25 अप्रैल की रात में आरोपित घर आया और 16 वर्षीय बेटी को जबरन बाइक पर बैठाकर भाग गया। 26 अप्रैल की रात में बेटी को गुलरिहा बाजार में अचेत अवस्था छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर स्वजन वहां पहुंचे और बेटी को घर ले आए। होश में आने के बाद उसने घटनाक्रम के बारे में बताया।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Mon, 29 Apr 2024 03:01 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 03:01 PM (IST)
पुलिस केस दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

 जागरण संवाददाता, भटहट। गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी का अपहरण कर रिश्ते के चाचा ने शारीरिक शोषण किया। इसके बाद गुलरिहा बाजार में अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। किशोरी के बताने पर पिता ने थाने में तहरीर दी।

loksabha election banner

रविवार को केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित मिथिलेश की तलाश शुरू कर दी है। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि रिश्ते में भाई लगने वाला पड़ोस का आरोपित युवक उनके घर आता जाता था।

25 अप्रैल की रात में आरोपित घर आया और 16 वर्षीय बेटी को जबरन बाइक पर बैठाकर भाग गया। 26 अप्रैल की रात में बेटी को गुलरिहा बाजार में अचेत अवस्था छोड़कर फरार हो गया।

इसे भी पढ़ें-इंसानों पर तेंदुए के हमले का LIVE VIDEO आया सामने, मच गई चीख-पुकार; लाठी-डंडों से किसी तरह बची जान

राहगीरों की सूचना पर स्वजन वहां पहुंचे और बेटी को घर ले आए। होश में आने के बाद उसने घटनाक्रम के बारे में बताया। सीओ गोरखनाथ योगेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। किशोरी का बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- भाजपा के गढ़ काशी से पूर्वांचल को साधेंगे विपक्ष के सितारे, कई नेताओं को बनारस आने को भेजा पत्र

अपहरण का आरोपित किशोरी के भाई को दे रहा धमकी

गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के अपहरण का आरोपित उसके भाई को फोन कर धमकी दे रहा है। रविवार को पुलिस ने बजहां निवासी अमरनाथ के विरुद्ध केस दर्ज किया।

किशोरी की मां ने गुलरिहा थाने में तहरीर देकर बताया कि 26 अप्रैल की दोपहर में आरोपित उनकी 14 वर्षीय बेटी को भगा ले गया। बेटे के साथ मिलकर बेटी की खोजबीन की जा रही थी कि 27 अप्रैल को आरोपित ने बेटे के मोबाइल नंबर पर फोन किया। गाली देते हुए खोजबीन नहीं करने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.