महिला साथी के साथ मारपीट फर भड़के रोजगार सेवक

सिकंदरपुर कर्ण ब्लाक की एक महिला रोजगार सेवक के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। घटना से नाराज रोजगार सेवकों ने ब्लाक में प्रदर्शन कर खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है जिसमें आरोपियों पर 24 घंटे के अंदर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 May 2020 08:37 PM (IST) Updated:Wed, 20 May 2020 08:37 PM (IST)
महिला साथी के साथ मारपीट फर भड़के रोजगार सेवक
महिला साथी के साथ मारपीट फर भड़के रोजगार सेवक

संवाद सूत्र,अचलगंज : सिकंदरपुर कर्ण ब्लाक की एक  महिला रोजगार सेवक के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। घटना से नाराज रोजगार सेवकों ने ब्लाक में प्रदर्शन कर खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है, जिसमें आरोपियों पर 24 घंटे के अंदर सख्त कार्रवाई  की मांग की है।

ब्लाक अंतर्गत  ग्राम पंचायत कठार की महिला रोजगार सेवक अर्चना सिंह ने बीघापुर थाने में  गांव के ही  चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है, जिसमें मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा  अभियोग दर्ज न किये जाने से  रोजगार सेवकों ने बुधवार  को ब्लाक परिसर में प्रदर्शन किया। साथ ही बीडीओ राजेश कुमार झा को ज्ञापन सौंपा, जिसमें आरोपियों के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।  24 घंटे के अंदर कार्रवाई न होने पर आंदोलन की धमकी दी है।

chat bot
आपका साथी