बकरीद से पूर्व रेलवे स्टेशन और चौराहों पर चेकिंग

की। रविवार शाम करीब सात बजे पहुंची पुलिस ने प्लेटफार्म के साथ फुट ओवर ब्रिज और यात्री प्रतीक्षालय पर सुरक्षा व्यवस्था को खंगाला। इस दौरान संदिग्ध नजर आने वाले लोगों को रोकते हुए उनका यात्रा टिकट जांचा गया। इस दौरान आरपीएफ और जीआरपी मौजूद रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Aug 2019 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 12 Aug 2019 06:25 AM (IST)
बकरीद से पूर्व रेलवे स्टेशन और चौराहों पर चेकिंग
बकरीद से पूर्व रेलवे स्टेशन और चौराहों पर चेकिंग

जागरण संवाददाता, उन्नाव : बकरीद को लेकर पुलिस प्रशासन ने रेलवे के साथ मिलकर रेलवे स्टेशनों पर चेकिग की। रविवार शाम करीब सात बजे पहुंची पुलिस ने प्लेटफार्म के साथ फुट ओवरब्रिज और यात्री प्रतीक्षालय पर सुरक्षा व्यवस्था को खंगाला। इस दौरान संदिग्ध नजर आने वाले लोगों को रोकते हुए उनका यात्रा टिकट जांचा गया। इस दौरान आरपीएफ और जीआरपी मौजूद रही।

चेकिग के दौरान पुलिस ने स्टेशन रोड के साथ मुख्य बाजार, चौराहों आदि सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा जांची। सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी के साथ सदर कोतवाल मौजूद रहे। स्टेशन पर चेकिग के दौरान ट्रेनों में जीआरपी ने यात्रियों को जहरखुरानी और त्योहार के मद्देनजर जागरूक किया। एसओ संतोष कुमार राय ने बताया कि त्योहार को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को जांचा गया है। एलकेएम के साथ दूर दराज की ट्रेनों में 15 अगस्त तक अभियान आरपीएफ के साथ मिलकर चलाया जाएगा। इसमें स्टेशन परिसर के साथ हॉल्ट भी जांचे जाएंगे।

chat bot
आपका साथी