खाद्यान्न उठान ठप कर कोटेदारों ने किया प्रदर्शन

जासं, दुद्धी(सोनभद्र): लंबित मांग पूरी न होने से नाराज सहकारी सस्ते गल्ले के दुकानदारों ने इस माह के खाद्यान्न का उठान कार्य ठप कर मंगलवार को हड़ताल पर चले गए। विभागीय उदासीनता से आक्रोशित कोटेदारों ने अपने समस्या से संबंधित एक ज्ञापन सौपकर विभागीय तंद्रा भंग कराने की मांग की है7 तहसील क्षेत्र के दुद्धी,म्योरपुर एवं बभनी ब्लाक क्षेत्र से ला

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 06:20 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 09:33 PM (IST)
खाद्यान्न उठान ठप कर कोटेदारों ने किया प्रदर्शन
खाद्यान्न उठान ठप कर कोटेदारों ने किया प्रदर्शन

जासं, दुद्धी (सोनभद्र) : लंबित मांगें पूरी न होने से नाराज सहकारी सस्ते गल्ले के दुकानदारों ने इस माह के खाद्यान्न का उठान कार्य ठप कर मंगलवार को हड़ताल पर चले गए। विभागीय उदासीनता से आक्रोशित कोटेदारों ने अपने समस्या से संबंधित एक ज्ञापन सौपकर विभागीय तंद्रा भंग कराने की मांग की है।

तहसील क्षेत्र के दुद्धी, म्योरपुर एवं बभनी ब्लाक क्षेत्र से लामबंद होकर आए कोटेदारों ने तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए अवगत कराया कि उत्तर प्रदेश राशन विक्रेता समिति के बैनर तले बीते 18 जनवरी को एक प्रतिनिधि मंडल अपनी समस्याओं को लेकर अपर आयुक्त से मिला। उन्हें समस्याओं से विस्तार पूर्वक अवगत कराया। उन्होंने आश्वस्त किया था कि वे उनकी समस्याओं के प्रति गंभीर हैं। शीघ्र ही इसका निस्तारण कर दिया जाएगा। संघर्ष समिति के पदाधिकारियों एवं चेयरमैन अशोक मेहरोत्रा ने उस दिन घोषणा किया था कि यदि 72 घंटे में लंबित समस्याओं का पटाक्षेप नहीं हुआ तो वे इस बार का उठान नहीं होने देंगे। इसी क्रम में दुकानदारों ने 21 को होने वाले उठान का बहिष्कार कर तहसील मुख्यालय पहुंच गए। घंटों प्रदर्शन करने के बाद वे उपजिलाधिकारी रामचंद्र यादव को अपने मांग के समर्थन में ज्ञापन सौंप कर उसका निस्तारण कराने की मांग की। इस मौके पर रामराज ¨सह, चंद्रिका प्रसाद, मनोज कुमार, रामसुभग, संजय कुमार आदि दुकानदार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी