ट्रक-डंपर की टक्कर में चालक की मौत, खलासी घायल

हाथीनाला थाना क्षेत्र के हथवानी मोड़ दुद्धी-हाथीनाला मार्ग पर शनिवार की दोपहर के समय एक ट्रक व डंपर की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई और खलासी घायल हो गया। ट्रक के चालक व खलासी घटना के बाद मौके से फरार हो गए। मृतक चालक जौनपुर जिले के निगोह का रहने वाला बताया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 06:53 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 06:53 PM (IST)
ट्रक-डंपर की टक्कर में चालक की मौत, खलासी घायल
ट्रक-डंपर की टक्कर में चालक की मौत, खलासी घायल

जासं., दुद्धी/डाला (सोनभद्र): हाथीनाला थाना क्षेत्र के हथवानी मोड़ दुद्धी-हाथीनाला मार्ग पर शनिवार की दोपहर के समय एक ट्रक व डंपर की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई और खलासी घायल हो गया। ट्रक चालक व उसका खलासी घटना के बाद मौके से फरार हो गए। मृतक चालक जौनपुर जिले के निगोह का रहने वाला बताया गया।

दोपहर करीब एक बजे एक डंपर दुद्धी की तरफ से हाथीनाला की ओर जा रहा था। उसी समय विपरीत दिशा से एक ट्रक जा रहा था। हथवानी मोड़ पर दोनों पहुंचे थे तभी अचानक आमने-सामने की टक्कर हो गई। तेज रफ्तार होने के कारण डंपर का केबिन काफी ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गया। चालक व खलासी दोनों उसी में फंस गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को निकालकर दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वहां डाक्टरों ने चालक रतन कुमार सरोज (32) पुत्र भोला सरोज निवासी निगोह थाना बरसठी जिला जौनपुर को मृत घोषित कर दिया। वहीं खलासी राजकुमार (16) पुत्र रामचंद्र निवासी रानीताली थाना हाथीनाला की हालत गंभीर है। पुलिस के मुताबिक टक्कर तेज होने के कारण क्षतिग्रस्त केबिन से काफी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। घायल खलासी का इलाज चल रहा है। वहीं ट्रक चालक व उसका खलासी घटना के बाद मौके से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी