Move to Jagran APP

UP Lok Sabha Election: आज से सातवें चरण को साधेंगे सीएम योगी, यहां से होगी जनसभा की शुरुआत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अधिकतम जनसभा को संबोधित करते हुए इस चरण के चुनाव प्रचार की अगुवाई करेंगे। उनके एक दर्जन से अधिक कार्यक्रम बन चुके हैं। शुक्रवार को फरेंदा की जनसभा से इसकी शुरुआत होगी। शुक्रवार को मुख्यमंत्री एक-दो नहीं पांच-पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। फरेंदा में जनसभा को संबोधित करने के बाद वह कुशीनगर जाएंगे। यहां उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे।

By Rakesh Rai Edited By: Vivek Shukla Published: Fri, 24 May 2024 07:56 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 07:56 AM (IST)
सीएम योगी की महराजगंज, कुशीनगर व देवरिया में होंगी पांच जनसभाएं।

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। छठे चरण का चुनाव प्रचार थमने के बाद भाजपा ने सातवें व अंतिम चरण के चुनाव प्रचार को लेकर ताकत झोंकने की योजना बना ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अधिकतम जनसभा को संबोधित करते हुए इस चरण के चुनाव प्रचार की अगुवाई करेंगे।

उनके एक दर्जन से अधिक कार्यक्रम बन चुके हैं। शुक्रवार को फरेंदा की जनसभा से इसकी शुरुआत होगी। शुक्रवार को मुख्यमंत्री एक-दो नहीं पांच-पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। फरेंदा में जनसभा को संबोधित करने के बाद वह कुशीनगर जाएंगे। वहां साखोपार में जनसभा कर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर में बारिश के बाद उमस ने किया परेशान, प्रयागराज में बादलों ने दिलाई राहत

यहां उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे। योगी की अगली दो सभाएं देवरिया जिले के पथरदेवा स्थित गढ़रामपुर और बरहज में होंगी। शुक्रवार को जनसभाओं का समापन पिपराइच क्षेत्र में होगा। 25 मई को उनका बलिया जिले के बैरिया और बांसडीह में कार्यक्रम है। 26 मई को गोरखपुर के बेलवार में उनकी जनसभा प्रस्तावित है।

इसे भी पढ़ें-बीवी-प्रेमिका में तकरार के बाद युवक ने मौत को लगाया गले, शव देख पूरा परिवार रह गया दंग

27 मई को मऊ जिले के मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के रानीपुर में जनता को भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। मुख्यमंत्री की जनसभाओं का लेखाजोखा रख रहे भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री जनार्दन तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री की सातवें चरण के मतदान वाले लोकसभा क्षेत्रों में काफी मांग है।

ऐसे में अभी उनके कई और कार्यक्रम निर्धारित किए जा रहे हैं। सातवें चरण का चुनाव प्रचार थमने तक उनकी जनसभाओं का सिलसिला अनवरत चलता रहेगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.