बेखौफ हो रही अवैध शराब की बिक्री

By Edited By: Publish:Mon, 28 Jul 2014 12:28 AM (IST) Updated:Mon, 28 Jul 2014 12:28 AM (IST)
बेखौफ हो रही अवैध शराब की बिक्री

सुल्तानपुर : कोतवाली देहात के उत्तरी इलाके में इन दिनों कच्ची शराब का धंधा जोरो पर चल रहा है। शाम से लेकर देररात तक शराबियों से उपद्रव से ग्रामीण परेशान हो चुके हैं। विरोध करने पर झगड़ा करने पर उतारु हो जाते हैं। ग्रामीणों ने आबकारी अधिकारी से अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने व अराजकता फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के उत्तरी छोर पर बसे जादीपुर, इस्लामगंज, मलिकपुर में इन दिनों कच्ची शराब की बिक्री करने वाले अवैध कारोबारी बेखौफ आमद दर्ज करा रहे हैं। शराब पीकर लोग सड़क से लेकर गांव तक शोर-शराब मचाते हैं। महिलाओं व संभ्रांत लोगों का निकलना मुश्किल हो जाता है। विरोध करने पर शराब के नशे में धुत लोग गाली-गलौज पर उतारु हो जाता है। यहां तक मारपीट करने के लिए भी आमादा हो जाते हैं। इतना ही नहीं गांव में अवैध शराब की बिक्री से युवा भी गलत ढर्रे पर जा रहे हैं। इसकी वजह से आए दिन तू-तू-मैं-मैं होता रहता है। नाम न छापने की शर्त पर कई लोगों ने बताया कि समय रहते यदि इस पर अंकुश नहीं लगा तो कभी-कभी झगड़ा-झंझट हो सकता है।

इनसेट..: बोले आबकारी अधिकारी

भदैंया : जिला आबकारी अधिकारी उमेश चंद्र पांडेय ने बताया कि शीघ्र ही गांव में छापामार कर अवैध शराब की बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गांव में अराजकता फैलाने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

chat bot
आपका साथी