सीतापुर में अवैध अतिक्रमण पर जला JCB, दुकानों से हटा कब्जा

सीतापुर में गजानन्द काम्प्लेक्स के पास नगरपालिका की दुकानों से अधिकारियों ने कब्जा हटवा दिया। सिटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दुकानें खाली कराई गई। दुकान के पीछे हिस्से में लगा लोहे का जीना और एंगल तोड़ दिया गया।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 01:51 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 01:51 PM (IST)
सीतापुर में अवैध अतिक्रमण पर जला JCB, दुकानों से हटा कब्जा
सीतापुर में गजानन्द काम्प्लेक्स के पास नगरपालिका की दुकानों से अधिकारियों ने कब्जा हटवा दिया।

सीतापुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में गजानन्द काम्प्लेक्स के पास नगरपालिका की दुकानों से अधिकारियों ने कब्जा हटवा दिया। सिटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दुकानें खाली कराई गई। जेसीबी मशीन से अवैध अतिक्रमण भी ढहाया गया। दुकान के पीछे हिस्से में लगा लोहे का जीना और एंगल तोड़ दिया गया। दुकानदारों को दुकानों से बाहर निकाल कर एंगल तोड़ा गया। 

बता दें कि, गजानन्द कम्प्लेक्स के समीप नगरपालिका की चार दुकानें बनी हैं। दुकानों के ऊपर एक हाल भी बना है। दुकानों में कुछ लोगो ने कब्जा कर रखा था और हाल पर भी कब्जा किया गया था। इसको लेकर कुछ दिन पूर्व पालिका की ओर से कब्जेदारों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी दुकानदारों ने कब्जा खाली नहीं किया। शुक्रवार दोपहर में सिटी मजिस्ट्रेट शिशिर कुमार व पालिका ईओ गुरु प्रसाद पांडेय की अगुवाई पालिका की टीम मौके पर पहुंची। दुकानदारों को कब्जा खाली करने की चेतावनी दी गई। दुकानों से सामान निकलवाने के बाद पीछे के हिस्से में लगा जीना व एंगल तोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी