कोरोना से एक की मौत, 24 नए संक्रमित मिले

सीतापुर कोविड पोर्टल पर दर्ज आंकड़ों में जिले के मृतकों की संख्या में सोमवार को फिर वृद्धि हुई है। एक मरीज की मौत के साथ पोर्टल पर जिले के मृतक कोरोना रोगियों की संख्या अब 48 हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 05:09 AM (IST)
कोरोना से एक की मौत, 24 नए संक्रमित मिले
कोरोना से एक की मौत, 24 नए संक्रमित मिले

सीतापुर : कोविड पोर्टल पर दर्ज आंकड़ों में जिले के मृतकों की संख्या में सोमवार को फिर वृद्धि हुई है। एक मरीज की मौत के साथ पोर्टल पर जिले के मृतक कोरोना रोगियों की संख्या अब 48 हो गई है।

सीएमओ डॉ. आलोक वर्मा ने बताया कि कोरोना का संक्रमण जिले में कम होता दिख रहा है। सोमवार तक कोरोना रोगियों का रिकवरी रेट 91.94 प्रतिशत तक पहुंच गया है, जबकि मृतक कोरोना रोगियों का आंकड़ा 1.32 प्रतिशत हो गया है। उन्होंने बताया कि रविवार रात सैंपलों की प्राप्त रिपोर्ट में कोरोना के 22 और नए केस मिले हैं। इसके अलावा कसमंडा व लहरपुर सीएचसी पर एंटीजन किट से जांच में कोरोना का एक-एक केस मिला है। इस तरह कुल 24 नए केस पाए गए हैं। रविवार रात की रिपोर्ट के मुताबिक पहला ब्लॉक के ईश्वरवारा गांव में सर्वाधिक आठ केस मिले हैं। इसमें तीन महिलाएं, एक बच्ची और चार पुरुष हैं। बिसवां कस्बे में मंगरहिया मुहल्ले में भी एक व्यक्ति को कोरोना हो गया है। परसेंडी के रिखौना गांव में और सिधौली के सिंहपुर व गंधौली में भी कोरोना का एक-एक केस मिला है। शहर में प्रधान डाकघर मार्ग पर 71 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव मिला है। मुंशीगंज में महिला भी संक्रमित मिली है। शिवपुरी, विजय लक्ष्मीनगर में भी कोरोना के नए केस मिले हैं। कसमंडा सीएचसी पर एंटीजन किट से हुई जांच में एक कोरोना संक्रमित मिला है।

chat bot
आपका साथी