बालगृह की कमियों को दूर करने के दिए निर्देश

जिले के न्यायिक अधिकारियों ने मंगलवार को पुरानी नौगढ़ स्थित बालगृह बालक का औचक निरीक्षण किया। साफ-सफाई की व्यवस्था देखी। ब'चों से एकांत में पूछताछ किया। समस्याओं को पूछा। मौके पर मिली कमियों को दूर करने के लिए निर्देशित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 11:01 PM (IST)
बालगृह की कमियों को दूर करने के दिए निर्देश
बालगृह की कमियों को दूर करने के दिए निर्देश

सिद्धार्थनगर : जिले के न्यायिक अधिकारियों ने मंगलवार को पुरानी नौगढ़ स्थित बालगृह बालक का औचक निरीक्षण किया। साफ-सफाई की व्यवस्था देखी। बच्चों से एकांत में पूछताछ किया। समस्याओं को पूछा। मौके पर मिली कमियों को दूर करने के लिए निर्देशित किया।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संजय चौधरी व सचिव विधिक सेवा प्राधिकरण ज्योति ने बालगृह बालक का निरीक्षण किया। पूरे परिसर को घूम कर देखा। सुरक्षा संबंधित जानकारी लिया। बच्चों से एकांत में वार्ता किया। उनसे पूछा कि कोई परेशानी हो तो बताओं। बच्चों ने कहा कि किसी प्रकार की समस्या नहीं है। कर्मचारियों से भी पूछताछ किया। साफ-सफाई व्यवस्था की जांच किया। कुछ कमियां मिली, उन्हें दूर करने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान जिला प्रोवेशन अधिकारी सतीश चंद्र, प्रबंधक महेश कुमार पासवान, अर्जुन कुमार, रंजीत कुमार, मुकेश कुमार, रामकिशन, सुनील कुमार, जगदीश, अनीता भारती, रंजना, अशोक कुमार, रामनाथ, संजू, शिवशंकर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी