दो दुकान का टूटा ताला, नकदी सहित सामान चोरी

त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के भनवापुर चौराहे पर स्थित दो दुकानों की शुक्रवार की रात ताला तोड़ कर चोर नकदी समेत करीब 40 हजार रुपये का सामान उड़ा ले गए। घटना से चौराहे ही नहीं, आसपास के क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Dec 2018 10:19 PM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 10:19 PM (IST)
दो दुकान का टूटा ताला, नकदी सहित सामान चोरी
दो दुकान का टूटा ताला, नकदी सहित सामान चोरी

सिद्धार्थनगर : त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के भनवापुर चौराहे पर स्थित दो दुकानों की शुक्रवार की रात ताला तोड़ कर चोर नकदी समेत करीब 40 हजार रुपये का सामान उड़ा ले गए। घटना से चौराहे ही नहीं, आसपास के क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई है।

पहली घटना सुभाष गुप्ता के किराने की दुकान पर घटी। यहां पर चोरों ने शटर का ताला तोड़ते हुए गल्ले में रखा 10 हजार नकदी, एक मोबाइल कीमत पांच हजार व 20 हजार रुपए का सामान चुरा ले गए। घटना की जानकारी दुकान मालिक को तब हुई जब वह सुबह में अपनी दुकान खोलने गए थे।

दूसरी घटना बगल में ही स्थित चिनकान के साइकिल की दुकान में हुई। दुकान का ताला तोड़कर चोर उसमें रखे साइकिल के पुर्जो जिसकी कीमत करीब 5000 बताई जा रही है, पर हाथ साफ कर दिया। एक ही रात में दो घटना से कस्बेवासियों में भय व्याप्त हो गया है। थानाध्यक्ष त्रिलोकपुर हरिनरायन दीक्षित ने बताया कि घटना की कोई जानकारी नहीं है, न ही तहरीर मिली है। पता करते हैं, चोरी हुई है, तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी