पूर्व सांसद के आवास पर मना जश्न, भाजपाई झूमे

कैराना के मायापुर रोड पर स्थित पूर्व सांसद स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह के आवास पर सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाने के ऐतिहासिक फैसले को लेकर भाजपाइयों ने जमकर जश्न मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Aug 2019 10:45 PM (IST) Updated:Mon, 05 Aug 2019 10:45 PM (IST)
पूर्व सांसद के आवास पर मना जश्न, भाजपाई झूमे
पूर्व सांसद के आवास पर मना जश्न, भाजपाई झूमे

शामली, जेएनएन। कैराना के मायापुर रोड पर स्थित पूर्व सांसद स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह के आवास पर सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाने के ऐतिहासिक फैसले को लेकर भाजपाइयों ने जमकर जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाकर खुशी का इजहार किया। जिला पंचायत सदस्य अनुज चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार में संवेदनशील मुद्दों पर इस प्रकार के ऐतिहासिक फैसले लेने की क्षमता हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने कहा था कि कश्मीर हमारा था, है और रहेगा। यह अब सिद्ध भी हो गया है। इस दौरान पूर्व उपब्लाक प्रमुख चौधरी गुरदीप सिंह, जगदीश चौहान, संजय सिंह, मोनू चौहान, अक्षय, रूपेश, जाहिद, रवि, संजय, संजीत आदि मौजूद रहे।

ऊन: केंद्र सरकार द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद चारों तरफ हर्ष का माहौल है। सोमवार दोपहर ऊन नगर पंचायत चेयरमैन कुलदीप मान के आवास पर एक मीटिग आयोजित की गई। इसमें केंद्र सरकार द्वारा कश्मीर से 370 हटाए जाने को सरकार का बहुत बडा फैसला बताया गया। इस मौके पर नगर पंचायत चेयरमैन कुलदीप मान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिखा दिया कि वास्तव में उनकी छाती 56 इंच की है जिसके कारण ही उन्होंने इतना बडा कार्य किया है। इस मौके पर नगर पंचायत ऊन के सभी सभासद मौजूद रहे। ऊन तहसील पर अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद बार एसोसिएशन के सभी अधिवक्ताओं ने सरकार का अब तक का सबसे बडा कार्य बताया जिसके लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया गया। इस मौके पर ऊन तहसील बार संघ के अध्यक्ष समेत सभी अधिवक्ता शामिल रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी