यातायात-कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन पड़ेगा महंगा

- 73 वाहनों का चालान किया 92 लोगों का बिना मास्क पर की कार्रवाई जागरण संवाददाता शामली नगर में यातायात नियमों और कोविड गाइड लाइन का पालन नही हो रहा है। पुलिस ने ऐसे ही लोगों पर कार्रवाई की है। चालान कर जुर्माना वसूल किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 07:11 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 07:11 PM (IST)
यातायात-कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन पड़ेगा महंगा
यातायात-कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन पड़ेगा महंगा

शामली, जेएनएन। नगर में यातायात नियमों और कोविड गाइड लाइन का पालन नही हो रहा है। पुलिस ने ऐसे ही लोगों पर कार्रवाई की है। चालान कर जुर्माना वसूल किया है।

पुलिस अधिकारी रोजाना चालान कर यातायात के नियमों व कोविड गाइड लाइन का पालन कराने के लिए अभियान चला रहे हैं। यातायात नियमों के उल्लंघन व बिना मास्क बाजार में घूमने वाले लोगों के चालान काटे जा रहे हैं, लेकिन लोग मान नहीं रहे हैं। बाजार में त्योहार के मद्देनजर भीड़ उमड़ रही है। इनमें कुछ फीसद लोग ही मास्क लगाए हुए मिलते हैं। दोपहिया वाहनों पर घूम रहे युवक तो बिल्कुल भी मास्क नहीं लगाते, साथ ही एक ही दोपहिया वाहन पर तीन-तीन बैठ कर पुलिस के सामने से ही गुजरते हैं। ऐसे कई युवक रविवार को भी देखने को मिले। उधर, जिलेभर में पुलिस ने अभियान चलाकर 73 वाहनों का चालान कर 72650 रुपये व 92 लोगों का मास्क न लगाने पर चालान कर 9200 रुपये बतौर जुर्माना वसूल किए।

chat bot
आपका साथी