गोल्ड मेडल जीत कर किया क्षेत्र व जिले का नाम रोशन

शामली जेएनएन ब्लाक स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का लिसाढ़ के प्राथमिक विद्यालय में आयोजित की गई। प्रतियोगिता में गांव गढ़ीश्याम की टीम ने 16 गोल्ड मेडल जीत कर क्षेत्र व जिले का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 11:10 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:07 AM (IST)
गोल्ड मेडल जीत कर किया क्षेत्र व जिले का नाम रोशन
गोल्ड मेडल जीत कर किया क्षेत्र व जिले का नाम रोशन

शामली, जेएनएन

ब्लाक स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का लिसाढ़ के प्राथमिक विद्यालय में आयोजित की गई। प्रतियोगिता में गांव गढ़ीश्याम की टीम ने 16 गोल्ड मेडल जीत कर क्षेत्र व जिले का नाम रोशन किया है।

गांव लिसाढ़ के प्राथमिक विद्यालय में आयोजित क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारंभ खंड शिक्षा अधिकारी विजेंद्र सिंह बालियान ने मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। इसके बाद बालिका वर्ग की 50 मीटर दौड़ को हरी झंडी दिखाकर प्रतियोगिता शुरु की गई। 100 मीटर दौड,़ 200 मीटर दौड,़ 400 मीटर दौड,़ 600 मीटर दौड़ बालक और बालिका वर्ग कुश्ती, खो-खो, बैडमिटन, लंबी कूद, राष्ट्रीय एकांकी आदि खेलों का आयोजन किया गया। जिसमें प्रतिभाग करने वाले छात्र छात्राओं को मुख्य अतिथि ने प्रमाण पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता में कन्या उच्च प्राथमिक विद्यालय गढ़ीश्याम की बालिकाओं ने लोक नृत्य और राष्ट्रीय एकांकी में अपने प्रतिद्वंदी से कड़ी टक्कर देते हुए 16 गोल्ड मेडल झटके। विजेता बच्चों का गांव गढ़ीश्याम में पहुंचने पर ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। शिक्षिका रेणुलता ने बताया की ब्लाक स्तर पर विजेता छात्राएं जनपद और मंडल से होते हुए राज्य स्तर पर प्रतिभाग करेगी। पिछले वर्ष भी जनपद बरेली में आयोजित राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में गांव की बालिकाओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जनपद और मंडल का नाम रोशन किया था।

chat bot
आपका साथी