जन्मोत्सव मनाया, धूमधाम से निकली बाल गोपाल की शोभायात्रा

श्रीकृष्ण जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया। शहर में भव्य शोभायात्रा निकाली गई। झांकियां मनमोह रहीं और श्रद्धालु बैंड-बाजे व डीजे पर थिरकते हुए चल रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 10:32 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 10:32 PM (IST)
जन्मोत्सव मनाया, धूमधाम से निकली बाल गोपाल की शोभायात्रा
जन्मोत्सव मनाया, धूमधाम से निकली बाल गोपाल की शोभायात्रा

शामली, जागरण टीम। श्रीकृष्ण जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया। शहर में भव्य शोभायात्रा निकाली गई। झांकियां मनमोह रहीं और श्रद्धालु बैंड-बाजे व डीजे पर थिरकते हुए चल रहे थे।

बुढ़ाना रोड स्थित बलभद्र मंदिर से पूजा-अर्चना के बाद शोभायात्रा शुरू हुई। कबाड़ी बाजार, बड़ा बाजार, गांधी चौक, अग्रसैन पार्क, कोतवाली रोड, हनुमान धाम रोड होते हुए मंदिर पहुंचकर समापन हुआ। भगवान श्रीकृष्ण की झांकी देखने को श्रद्धालुओं की भीड़ लगी थी। पालकी में सवार बाल गोपाल सभी का मनमोह रहे थे। इस दौरान सलेक चंद संगल, पवन बजरंगी, अमित बसंल, संदीप संगल, नितिन कुच्छल, राहुल तायल व अमित बंसल आदि मौजूद रहे।

--

जन्माष्टमी पर रही धूम

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी सोमवार को धूमधाम से मनाई गई। शहर के सभी मंदिर भव्य सजे थे और काफी मंदिरों में झांकी भी लगी थी। देर रात तक मंदिरों में भीड़ रही और रात्रि 12 बजे कान्हा का मंगलस्नान कर आरती की। इसके बाद श्रद्धालुओं को प्रसाद का वितरण किया गया। सुरक्षा के मद्देनजर देर रात तक पुलिस अलर्ट रही।

....

मंदिर गए युवक की बाइक चोरी

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में थाना क्षेत्र के गांव इस्सोपुरटील निवासी आशीष कुमार ने मंगलवार को थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि गांव के मंदिर में सुबह सवेरे पूजा अर्चना करने के लिए गया था। इस दौरान चोर ने उसकी बाइक चोरी कर ली। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

...

शिक्षा समिति के चुनाव में पक्षपात का आरोप

शामली: श्री सत्यनारायण शिक्षा समिति के चुनाव में पक्षपातपूर्ण का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने उच्च अधिकारी से मामले की शिकायत की। उन्होंने मामले की जांच की आश्वासन दिया है।

शामली निवासी कपिल तायल ने सहायक रजिस्ट्रार सोसाइटी सहारनपुर को अपनी आपत्ति दर्ज कराते हुए समस्त प्रकरण से अवगत कराया। कपिल तायल के अनुसार उच्च अधिकारियों ने चुनाव को नियमों के अनुरूप ही कराने का दोबारा निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी