युवक पर जानेलवा हमले का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, शामली :नगर के मोहल्ला रेलपार में चाकू मारकर युवक को घायल करने के म

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 09:26 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 09:26 PM (IST)
युवक पर जानेलवा हमले का मामला दर्ज
युवक पर जानेलवा हमले का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, शामली :नगर के मोहल्ला रेलपार में चाकू मारकर युवक को घायल करने के मामले में आधा दर्जन से अधिक युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पांच युवकों की पहचान हो गई है। घायल युवक का मेरठ में उपचार चल रहा है।

थाना आदर्श मंडी के मोहल्ला रेलपार गली नंबर 11 में रहने वाला युवक अनूप शुक्रवार शाम को रेस लगाकर आ रहा था। घर से कुछ दूरी पर कई युवक एक युवती को घेर कर खड़े थे। अनूप ने युवकों को टोका तो युवकों ने उस पर हमला कर दिया। इसी बीच अन्य कई साथी मौके पर पहुंचे गए।

आरोप है कि अनूप पर धारदार हथियार से हमला किया गया। यह हथियार चाकूनुमा बताया गया। चेहरे सहित कई स्थानों पर चाकू लगने से अनूप गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया था। वहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। मामले में घायल के भाई मनोज ने तहरीर देकर बताया कि हमलावरों में आकाश पुत्र मनोज आदमपुर, विवेक मलिक पुत्र कृष्ण लांक, सिद्धांत पुत्र देवेंद्र कुड़ाना, शिवम मलिक पुत्र बिल्ला निवासी काबड़ौत, सहवाग निवासी गढी नौआबाद की पहचान हो गई है। अन्य के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई। थाना प्रभारी धर्मेंद्र पंवार का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी