बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाई की हादसे में मौत

बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 11:53 PM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2019 06:30 AM (IST)
बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाई की हादसे में मौत
बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाई की हादसे में मौत

जेएनएन, मिर्जापुर (शाहजहांपुर): बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। वहीं, बाइक पर सवार मौसेरा भाई घायल हो गया। चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया।

थाना कलान के गांव हरेली निवासी रामपाल ने अपनी बेटी शर्मिला की शादी जिला मैनपुरी के इटौरा निवासी रक्षपाल के पुत्र अखिलेश से तय की थी। बरात 10 जून को आनी थी। घर में तैयारियां चल रहीं थीं।

रविवार सुबह उनका मझिला बेटा 32 वर्षीय उदयवीर जलालाबाद के गांव मनोरथपुर सहसोवारी निवासी अपने मौसेरे भाई राजवीर के साथ कार्ड बांटने जा रहा था। अपनी ससुराल फर्रूखाबाद के थाना राजेपुर क्षेत्र के गांव उम्मरपुर स्थित मुरादाबाद-फर्रूखाबाद स्टेट हाईवे पर गांव सिगापुर के पास पीछे से ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। उदयवीर सड़क पर गिर पड़ा। ट्रक का पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया। चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। राजवीर हादसे में घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खुशियों के घर में छाया मातम

परिवार में खुशियों का माहौल था। सभी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। अचानक सड़क हादसे में उदयवीर की मौत से परिवार में मातम छा गया। मां रामप्यारी व पत्नी चंद्रमुखी बदहवास हो गई है। वहीं बहन शर्मिला भाई की मौत से बेसुध हो गई है। मां उदयवीर का शव देखकर गश खाकर गिर पड़ी। मृतक के 15 वर्षीय बेटा आशीष, 12 वर्षीय आदित्य, आठ वर्षीय सलोनी व चार वर्षीय अर्पित है।

chat bot
आपका साथी