किसानों के नाम पर राजनीति कर रहा विपक्ष : खन्ना

कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि विपक्ष किसानों के नाम पर राजनीति कर रहा है। उनके पास कोई काम नहीं है। खाली समय में तिल को ताड़ बना रहे हैं। भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा लाभ किसानों को ही मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 12:24 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:02 AM (IST)
किसानों के नाम पर राजनीति कर रहा विपक्ष : खन्ना
किसानों के नाम पर राजनीति कर रहा विपक्ष : खन्ना

जेएनएन, शाहजहांपुर : कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि विपक्ष किसानों के नाम पर राजनीति कर रहा है। उनके पास कोई काम नहीं है। खाली समय में तिल को ताड़ बना रहे हैं। भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा लाभ किसानों को ही मिला है। शनिवार को लाल इमली चौराहा स्थित एक शोरूम के शुभारंभ पर मीडिया से बातचीत में खन्ना ने कहा कि अगस्त 2019 के मुकाबले में इस बार अगस्त में 600 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ। जबकि सितंबर 2019 के मुकाबले 890 करोड़ रुपये का सरकार को मुनाफा हुआ है। उन्होंने इससे पहले हनुमतधाम का निरीक्षण किया। लोगों की समस्याएं भी सुनी। बलेली गांव पहुंचकर पंचायत भवन का लोकार्पण किया। जहां सांसद अरुण सागर, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र पाल सिंह, ब्लॉक प्रमुख क्षमा वर्मा आदि मौजूद रहे।

संसू, सिधौली : कस्बे में में एक क्लीनिक का उद्घाटन करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री से भाजपा युवा मोर्चा के रज्जन मिश्रा ने डिग्री कॉलेज खोलने की मांग की। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख महेंद्र पाल, सुरेंद्र पाल, ग्रुप कैप्टन प्रमोद गुप्ता,

अवनीश प्रताप सिंह, सुभाष श्रीवास्तव, मनीष गुप्ता, शरत चंद्र गुप्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी