स्वास्थ्य शिविर में 1,222 मरीजों का हुआ उपचार

सांथा विकास खंड के बनौली गांव में सीएचसी सांथा की तरफ से मंगलवार को स्वस्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर 1,222 मरीजों का उपचार हुआ। इस दौरान डा. यू एच अंसारी व अन्य टीम ने मरीजों का उपचार किया। शिविर के उदघाटन में पहुंचे मेहदावल विधायक राकेश ¨सह बघेल ने कहा की केंद्र व प्रदेश सरकार लोगों केबेहतर स्वास्थ्य के लिए कृत संकल्पित है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 11:13 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 11:13 PM (IST)
स्वास्थ्य शिविर में 1,222 मरीजों का हुआ उपचार
स्वास्थ्य शिविर में 1,222 मरीजों का हुआ उपचार

संतकबीर नगर: सांथा विकास खंड के बनौली गांव में सीएचसी सांथा की तरफ से मंगलवार को स्वस्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर 1,222 मरीजों का उपचार हुआ। इस दौरान डा. यू एच अंसारी व अन्य टीम ने मरीजों का उपचार किया। शिविर के उदघाटन में पहुंचे मेहदावल विधायक राकेश ¨सह बघेल ने कहा की केंद्र व प्रदेश सरकार लोगों केबेहतर स्वास्थ्य के लिए कृत संकल्पित है इसी क्रम में सरकार ने आयुष्?मान भारत को लांच किया है जिससे गरीबों पांच लाख रुपये की की दवा मुफत में हो सके।

शिविर लगने से अच्छे चिकित्सक मरीजों के द्वार तक आते है तथा उनकी सेहत को जांच कर दवा देते है

जिससे काफी फायदा हो रहा है। समूचे विधानसभा में लगाए गए कैंपों में तीन हजार से ज्यादा लोगों ने स्वस्थ्य सुविधाओं का लाभ लिया है।

इस दौरान अजीत ¨सह, नागेंद्र भारती, अरुण ¨सह, बृजेश ¨सह, राजेश तिवारी, शिवाजी शुक्?ल, अनिल चौधरी, विरेंद्र कन्नौजिया, सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी