बगैर लाइसेंस के चल रही पांच दवा की दुकानें सील

एक मेडिकल स्टोर से गुणवत्ता संदिग्ध लगने पर दवाओं के सेंपल लिए गए। अचानक हुई इस कार्रवाई से क्षेत्र के दवा दुकानदारों में खलबली मची रही।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jan 2020 11:02 PM (IST)
बगैर लाइसेंस के चल रही पांच दवा की दुकानें सील
बगैर लाइसेंस के चल रही पांच दवा की दुकानें सील

संतकबीर नगर: धनघटा तहसील क्षेत्र के डेबरी में एसडीएम व ड्रग इंस्पेक्टर की टीम ने सोमवार को दबिश दी। बगैर लाइसेंस के चल रहे पांच मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया। वहीं एक मेडिकल स्टोर से गुणवत्ता संदिग्ध लगने पर दवाओं के सेंपल लिए गए। अचानक हुई इस कार्रवाई से क्षेत्र के दवा दुकानदारों में खलबली मची रही।

एसडीएम धनघटा प्रमोद कुमार व ड्रग इंस्पेक्टर सीमा वर्मा की टीम सोमवार को डेबरी में अचानक दबिश दी। यहां पर चल रहे मेडिकल स्टोर की जांच के लिए ये पहुंचे। इससे दवा विक्रेताओं में हड़कंप मच गया। जांच के दौरान जरूरी कागजात न मिलने पर पांच दवा की दुकानों को सील कर दिया गया। वहीं एक मेडिकल स्टोर के स्टाक में रखी दवा की गुणवत्ता संदिग्ध लगने पर उसका सेंपल भी लिया। कहा कि यहां नकली दवा बेचने व बिना लाइसेंस के मेडिकल स्टोर चलाए जाने की काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी। इसलिए यह दबिश डाली गई। छापेमारी के दौरान एसओ अखिलानंद उपाध्याय अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी