निर्माण कार्यो का डीपीआरओ ने किया निरीक्षण

क्षेत्र के ग्राम पंचायत महुआरी में शनिवार को जिला पंचायत राज अधिकारी आलोक कुमार प्रियदर्शी ने एक शिकायती पत्र पर स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने तीन परियोजनाओं की जांच करने के बाद शौचालयों की जांच के लिए फिर से तिथि निर्धारित करने की बात कही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Aug 2019 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 04 Aug 2019 06:28 AM (IST)
निर्माण कार्यो का डीपीआरओ ने किया निरीक्षण
निर्माण कार्यो का डीपीआरओ ने किया निरीक्षण

संतकबीर नगर: सेमरियावां क्षेत्र के ग्राम पंचायत महुआरी में शनिवार को जिला पंचायत राज अधिकारी आलोक कुमार प्रियदर्शी ने एक शिकायती पत्र पर स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने तीन परियोजनाओं की जांच करने के बाद शौचालयों की जांच के लिए फिर से तिथि निर्धारित करने की बात कही।

ग्राम निवासी उबैद अहमद तथा सफीकुर्रहमान ने 13 जुलाई को जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर ग्राम पंचायत में प्रधान द्वारा कराए गए कार्यों में अनियमितता का आरोप लगाया था। इसे लेकर बीते सप्ताह डीपीआरओ ने गांव के प्राथमिक विद्यालय पर शिकायतकर्ता और ग्राम निवासियों को बुलाकर करवाए गए कार्यों की जानकारी ली थी। दोबारा उन्होंने मकबूल बाग से सरवर के खेत, एकडंगा बाग से संवारे के खेत तक मिट्टी कार्य तथा राम संवारे के घर से बलहवा बाग तक मिट्टी कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि अभिलेखों से मिलान करने के बाद जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी। ग्राम पंचायत में 282 शौचालयों की सूची मिली है इसकी जांच दूसरी तिथि पर की जाएगी। इस दौरान एडीओ पंचायत शशिभूषण पांडेय, ग्राम विकास अधिकारी अनिल कुमार चौधरी,प्रधान शफीक अहमद, जमातुल्लाह, मो.आरिफ, ग्यासूद्दीन, राम संवारे समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी