नागपुर में तैनात सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु

बौरब्यास गांव के अखिलेश ऊर्फ जोखन राय के दो पुत्र हैं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 10:53 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 10:53 PM (IST)
नागपुर में तैनात सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु
नागपुर में तैनात सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु

संतकबीर नगर : बखिरा थानाक्षेत्र के बौरव्यास गांव के एक जवान के मृत्यु होने की सूचना मिली है। अभी तक जवान का शव गांव में नहीं पहुंचा है। नागपुर में तैनात जवान की मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। पत्नी हत्या का आरोप लगा रही है।

बौरब्यास गांव के अखिलेश ऊर्फ जोखन राय के दो पुत्र हैं। दोनों सेना में थे। बड़ा बेटा गुड्डू इस समय बीमार है, उसका जम्मू स्थित सेना के अस्पताल में उपचार चल रहा रहा है। दूसरा बेटा विवेक राय जो नागपुर में सेना में तैनात था, वहां से बताया गया कि उसने आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना के बाद से ही गांव में सन्नाटा है। पत्नी गुड़िया ने आरोप लगाया कि उसके पति आत्महत्या नहीं कर सकते, उनकी हत्या की गई है। फिलहाल अभी तक जवान का शव गांव में नहीं पहुंच पाया है। मृतक के पिता जोखन राय गांव के किसान नेता लक्ष्मण पांडेयकी हत्या के आरोप में निरुद्ध हैं लेकिन पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज

संतकबीर नगर : बखिरा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को उसी गांव के युवक ने अपहरण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। तहरीर में किशोरी के पिता ने बताया है कि 21 जनवरी की शाम सात बजे उसकी 14 वर्ष की पुत्री को गांव के युवक ने अपहरण कर लिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पांच के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा

संतकबीर नगर : बखिरा थानाक्षेत्र के बजही निवासी विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को पति समेत पांच के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है।

गांव की मोमिना खातून ने लिखा है कि दहेज के लिए पति असगर अली, ससुर वकील, सास ताहिरा और ननद सायरा व अन्य मिलकर दहेज के लिए उत्पीड़न करते रहते हैं। एक पखवारे पूर्व दहेज के लिए बुरी तरह मारे-पीटे। जानमाल की धमकी देकर घर से निकाल दिए। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया तहरीर पर पांच के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी