पुलिस तंत्र फेल, नहीं मिला 11 माह का ग्रंथ

कोतवाली पुलिस चन्दौसी की कोताही अभी तक नहीं मिला अपहृत ग्रंथ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 11:46 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 11:46 PM (IST)
पुलिस तंत्र फेल, नहीं मिला 11 माह का ग्रंथ
पुलिस तंत्र फेल, नहीं मिला 11 माह का ग्रंथ

चन्दौसी: सर्किल की पुलिस के लिए आठ दिन पहले अपहृत हुए शिशु ग्रंथ की बरामदगी चुनौती बन चुकी है। जिले की एसओजी टीम जिस पर गंभीर वारदातों के खुलासे की जिम्मेदारी होती है, वह भी फेल। तीन टीमें इसके पर्दाफाश में लगाई गई है वह भी कुछ पता नहीं कर सकें हैं। यानि न खुफिया तंत्र अब तक कामयाब हो सका और न ही चन्दौसी की पुलिस।

जीवन का एक बरस भी न देख पाने वाले शिशु ग्रंथ की तलाश में आज भी उसकी मां बिछाए बैठी हैं। इस उम्मीद में कि कोई तो उनके शिशु को लेकर दरवाजे से आ जाएगा। हाल फिलहाल पुलिस को कब तक कामयाबी मिलेगी यह सवाल भविष्य के गर्भ में है।

गुरुवार सुबह मोहल्ला प्रेम नगर निवासी सुखबीर के बेटे ग्रंथ का घर में खेलते वक्त अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही पुलिस ने शक के आधार पर मोहल्ले के ही दो लोगों को हिरासत में लेकर कई दिन से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में पुलिस को अभी तक ऐसा कोई क्यों नहीं मिला है जिससे पुलिस शिशु तक पहुंच पाती, ऐसे में पुलिस ने शिशु के करीबियों पर भी शक करना शुरू कर दिया है। पांच करीबियों के पुलिस ने मोबाइल नंबरों की सीडीआर निकलवाई है, लेकिन कोई भी मोबाइल नंबर संदिग्ध नहीं मिलने के चलते पुलिस की परेशानी और अधिक बढ़ गई है पुलिस की हर कोशिश शिशु को तलाशने में नाकाम साबित हो रही है।

महिलाओं के गिरोह को पकड़ने का भी प्रयास

चन्दौसी: पुलिस को जानकारी मिली है कि रामपुर और मुरादाबाद का एक गिरोह बच्चों का अपहरण कर उन्हें बेचने का काम करता है बताया जाता है कि इस गिरोह में कुछ महिलाएं भी शामिल है ऐसे में पुलिस इस गिरोह को पकड़ने के लिए मुरादाबाद, रामपुर में डेरा डाले हुए हैं लेकिन तमाम प्रयास के बाद भी किसी गिरोह का एक भी सदस्य पुलिस के हाथ नहीं आया है पुलिस को उम्मीद है कि अगर यह गिरोह पकड़ा जाए तो शिशु का पता लगाया जा सकता है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी